राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू के उदयपुरवाटी में अज्ञात लोगों ने पंचायत भवन तोड़ा, ग्रामीणों में आक्रोश

By

Published : Oct 16, 2019, 12:53 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 1:01 PM IST

झुंझुनू के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती इन्द्रपुरा ग्राम पंचायत में स्थित पुराने पंचायत भवन को बीती रात को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. इसको लेकर लोगों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

udaipurwati jhunjhunu news, अज्ञात लोगों ने पंचायत भवन को तोड़ा, झुंझुनू उदयपुरवाटी खबर

उदयपुरवाटी (झुंझुनू). जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती इन्द्रपुरा ग्राम पंचायत में स्थित पुराने पंचायत भवन को तोड़ने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें देर रात को अज्ञात लोगों ने जेसीबी की मदद से पंचायत भवन के चारों तरफ से भवन के हिस्से को तोड़ दिया. सुबह स्थानीय लोगों ने देखा तो विभाग और पुलिस को सूचना दी.

अज्ञात लोगों ने पंचायत भवन को तोड़ा

सूचना के बाद पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी सांवरमल कुड़ी ने मौका-मुकायना किया. पंचायत समिति के विकास अधिकारी सुखबीर सिंह ने एफ आई आर दर्ज कराने के निर्देश दिए. इस दौरान भवन में आंगनबाड़ी केंद्र और साक्षरता भवन में संचालित है. गांव के लोगों ने पंचायत को पुराने भवनों को तोड़ने वाली लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

पढ़ें:Etv Bharat Exclusive: उपचुनाव करो या मरो का...मेरी जीत से कांग्रेस को जीवन : रीटा चौधरी

इस दौरान स्थानीय लोगों ने कहा कि देर रात को पंचायत भवन को तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किया जाए अन्यथा गांव के लोग उग्र आंदोलन करेंगे. सूचना पर उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा मौके पर पहुंचे. साथ ही ग्राम विकास अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

Last Updated : Oct 16, 2019, 1:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details