राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 10, 2021, 5:05 PM IST

ETV Bharat / state

झुंझुनू में सभी पेट्रोल पंप रहे बंद, प्रदेश व्यापी हड़ताल को दिया गया समर्थन

शनिवार को झुंझुनू सहित प्रदेश के पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर हैं. इसके तहत वे सुबह 6 बजे से रात 12 बजे तक पेट्रोल-डीजल की बिक्री नहीं करेंगे. राजस्थान पेट्रोलियम एसोसिएशन के आह्वान पर प्रदेशभर के पेट्रोल पंप संचालकों ने एकदिवसीय हड़ताल रखी है.

jhunjhunu news, rajasthan news, झुंझुनू न्यूज, राजस्थान न्यूज
झुंझुनू में सभी पेट्रोल पंप रहे बंद

झुंझुनू.प्रदेश में पेट्रोल-डीजल और अन्य राज्यों की तुलना में ज्यादा वेट वसूली के विरोध में शनिवार को झुंझुनू सहित प्रदेश के पेट्रोल पंप संचालक हड़ताल पर रहे हैं. आज सुबह 6 से रात 12 बजे तक पेट्रोल डीजल की बिक्री नहीं करेंगे.

झुंझुनू में सभी पेट्रोल पंप रहे बंद

बता दें कि राजस्थान पेट्रोलियम एसोसिएशन के आह्वान पर शनिवार को प्रदेशभर के पेट्रोल पंप संचालकों ने एकदिवसीय हड़ताल रखी है. वहीं, मांगे अगर नहीं मानी जाती है तो 25 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी.

पढ़ें:कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन जारी, 19617 लोगों को लगी वैक्सीन

झुंझुनू पैट्रोलियम डीलर एशियंस के अध्यक्ष श्याम सिंह कटेवा ने बताया कि राजस्थान में वेट दर बढ़ने के बाद पेट्रोल डीजल की तस्करी बड़ी जिले में 112 पेट्रोल पंप संचालित है. वहीं, हरियाणा से हो रही तस्करी की वजह से पेट्रोल पंप संचालकों के लिए पंप संचालित करना मुश्किल हो रहा है. पेट्रोल पंप संचालकों को डीजल-पेट्रोल पर कमीशन मिलता है. इसके अलावा तस्करी बढ़ने से ही डीजल-पेट्रोल की बिक्री कम हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details