राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: खेतड़ी में कर्फ्यू के दौरान प्रशासन कराएगा राशन सामग्री की होम डिलीवरी

By

Published : Apr 5, 2020, 12:38 PM IST

झुंझुनू के खेतड़ी में कर्फ्यू के दौरान लोग राशन को लेकर परेशान हो रहे थे. जिसको देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने पहले करते हुए राहत सामग्री की होम डिलीवरी कराने का फैसला किया है. उपखंड अधिकारी ने कहा कि ग्रामीणों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, उनको राशन की होम डिलीवरी कराई जाएगी.

Home Delivery of Ration in Khetri, खेतड़ी न्यूज
खेतड़ी में कर्फ्यू के दौरान प्रशासन कराएगा राशन सामग्री की होम डिलीवरी

खेतड़ी (झुंझुनू).जिले की खेतड़ी उपखंड में नगर पालिका क्षेत्र में 4 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद अचानक कर्फ्यू लगा दिया गया था. जिसकी वजह से ग्रामीण राशन सामग्री को लेकर परेशान हो रहे थे. जिसको देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने पहल की और राशन सामग्री की होम डिलीवरी करने का निर्णय लिया है.

खेतड़ी में कर्फ्यू के दौरान प्रशासन कराएगा राशन सामग्री की होम डिलीवरी

उपखंड अधिकारी शिवपाल जाट ने बताया कि नगरपालिका क्षेत्र में शनिवार से कर्फ्यू लगाया गया. ग्रामीणों में राशन सामग्री को घर-घर पहुंचाया जाएगा. दूध, सब्जी और आवश्यक राशन सामग्री को गाड़ियों द्वारा डोर-टू-डोर सप्लाई किया जाएगा. होम डिलीवरी के लिए प्रशासनिक अधिकारियों को भी जिम्मेदारी सौंप दी गई है. किसी भी ग्रामीण को राशन सामग्री के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है.

पढ़ें:झुंझुनू में लगातार बढ़ रही Corona Positive की संख्या, 18 पहुंचा आंकड़ा

कर्फ्यू में प्रशासन का साथ देकर घर में रहने की की अपील

नगर पालिका क्षेत्र में कर्फ्यू लगने के बाद प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है. ग्रामीणों से एसडीएम शिवपाल जाट ने अपील करते हुए कहा कि कर्फ्यू के दौरान प्रशासन के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन कर साथ दें. अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकलें. साथ ही हिदायत देते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति कर्फ्यू के नियमों का पालन नहीं करेगा और नियम तोड़ेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details