राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: चोरी का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हो गई 415

झुंझुनू जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं, और इसके साथ ही झुंझुनू में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 415 हो गया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 1:11 AM IST

Jhunjhnu news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, झुंझुनू न्यूज
चोरी का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

झुंझुनू.जिले में कोरोना मरीजों के आंकड़े में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं मंगलवार को पांच नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं और इस के साथ ही झुंझुनू में कोरोना पॉजिटिवों का आंकड़ा बढ़कर 415 हो गया है.

इसमें मंगलवार की रिपोर्ट में आए सभी पॉजिटिव बाहर से आए प्रवासी हैं. जानकारी के मुताबिक बुहाना ब्लॉक के बडबर का 35 वर्षीय युवक दिल्ली के धारूहेड़ा से आया था जो कि पॉजिटिव पाया गया..

पढ़ें:झुंझुनूं: प्राइवेट शिक्षकों को नहीं मिल रहा ऑनलाइन कक्षाओं का वेतन, जिला कलेक्ट्री पर किया प्रदर्शन

वहीं सूरजगढ़ के वार्ड नंबर 20 की 12 व 11वर्ष की बच्चियां हरियाणा के झज्जर से आई थी इनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. वहीं झुंझुनू के खुडाना का 32 वर्षीय युवक जो उड़ीसा से आया था वह भी पॉजिटिव आया है और झुंझुनू जिला मुख्यालय का हाउसिंग बोर्ड का 32 वर्षीय युवक जो गुजरात से आया था, वह पॉजिटिव पाया गया है था.

यह भी पढ़ें:झुंझुूनू में कोरोना के 10 नए मामले, अब तक जिला प्रशासन के 5 कर्मचारी भी आए चपेट में

झुंझुनू में नहीं जुड़ेगा चोरी का आरोपी.....

झुंझुनू की सदर थाना पुलिस की ओर से चोरी के आरोप में पकड़ा गया सीकर का युवक भी कोरोना से पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि इसका आंकड़ा झुंझुनू में नहीं जुड़ेगा क्योंकि ये नीमकाथाना का रहने वाला है और एक दिन पहले ही झुंझुनू में आकर चोरी की थी. जिसको सदर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान धर दबोचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details