राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झांझोत बस स्टैंड से नाबालिग के अपहरण की कोशिश करने वाला आरोपी 24 दिन बाद गिरफ्तार

झुंझुनूं के झांझोत बस स्टैंड से नाबालिग के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी को चिड़ावा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी को पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 25, 2019, 8:47 PM IST

One arrested in Poxo Act, झुंझुनूं की खबर,

चिड़ावा (झुंझुनूं).झांझोत बस स्टैंड से नाबालिग के अपहरण के प्रयास के मामले में मुख्य आरोपी को चिड़ावा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चिड़ावा पुलिस ने आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार किया है. बता दें कि जिले के चिड़ावा कस्बे के नजदीक झांझोत बस स्टैंड पर ऑटो के इंतजार में खड़ी दो नाबालिग छात्राओं के अपहरण का प्रयास करने वाले आरोपी विकास जाट निवासी खुड़ोत को पुलिस ने 24 दिन के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

कार्यवाहक थानाधिकारी देवेंद्र यादव ने बताया कि नाबालिग छात्राएं सुल्ताना के निजी कॉलेज से घर जा रही थी. इस दौरान झांझोत स्टैंड पर खुडोत निवासी विकास कुमार पुत्र हवासिंह जाट कार लेकर आया और दोनों को घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया.

अपहरण का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें- अलवर की पायल जांगिड़ को चेंजमेकर अवार्ड मिलने से परिजनों में खुशी, बाल विवाह रोकने की जगाई थी अलख

जिसके बाद आरोपी ने खुडोत गांव में कार को नहीं रोका और दूसरे गांव सिलारपुरी की तरफ कच्चे रास्ते से कार को भगा ले गया. सामने से बाइक आने पर आरोपी ने घबरा कर कार को रोका और कार का गेट खोल दिया. जिसके बाद छात्राएं नीचे कूद गई. उक्त मामले को लेकर नाबालिग के परिजनों ने चिड़ावा थाने में रिपोर्ट दी. पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी विकास जाट को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details