राजस्थान

rajasthan

युवक को पकौड़ी उठाकर खाना पड़ा महंगा...कहासुनी में हुई मारपीट में युवक की मौत

By

Published : Aug 14, 2019, 11:00 PM IST

झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती धार्मिक स्थान शाकंभरी माता मंदिर घूमने आए कुछ युवक और ग्रामीणों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है.

झुंझुनूं न्यूज, झुंझुनूं मारपीट न्यूज, झुंझुनूं पुलिस न्यूज, Jhunjhunu news, Jhunjhunu assault news, Jhunjhunu police news

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं). जिले के उदयपुरवाटी कस्बे के निकटवर्ती धार्मिक स्थान शाकंभरी माता मंदिर घूमने आए कुछ युवक और ग्रामीणों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में एक युवक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है.

कहासुनी में हुई मारपीट में युवक की मौत

जानकारी के अनुसार शाकंभरी माता मंदिर जाने वाले रास्ते में कोट बांध पर कुछ युवक शराब के नशे में शाकंभरी माता मंदिर जा रहे थे. तभी गाड़ी चालक ने कोट बांध में स्थित अस्थाई दुकान की पकौड़ी उठाकर खाने लग गया, जिसके बाद आपस में कहासुनी हुई जो मारपीट में बदल गई. बता दें कि मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उदयपुरवाटी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य युवकों को हल्की चोटें आई, जिनका उदयपुरवाटी सीएससी में प्राथमिक उपचार चल रहा है.

पढ़ें- अलवर : पहलू खान मॉब लिंचिग प्रकरण में कोर्ट का बड़ा फैसला...सभी आरोपी बरी

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच जांच कर रही है. थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि पकौड़े उठा कर खाने की बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई, जिसके बाद ग्रामीण और घूमने आए युवकों में बहस हो गई. उन्होंने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि वह खूनी संघर्ष में बदल गया, जिसके बाद एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उदयपुरवाटी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भगवान सहाय मीणा ने बताया कि देर शाम युवक के परिजन पुलिस थाने पहुंचे उदयपुरवाटी पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details