राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: अवैध मादक पदार्थ बेचते एक तस्कर गिरफ्तार, 5 किलो गांजा बरामद

झुंझुनू जिले में मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के राठियों की ढाणी में पुलिस का टीम ने एक गांजा बिक्रेता को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 5 किलो गांजा भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jun 21, 2020, 10:03 PM IST

झुंझुनू न्यूज, illegal cannabis in Jhunjhun,  Jhunjhunu news
अवैध गांजा विक्रेता गिरफ्तार

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले में मादक पदार्थ कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी लगातारा जारी है. जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के राठियों की ढाणी में पुलिस, डीएसटी और क्यूआरटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर 5 किलो गांजे के साथ एक अधेड़ को गिरफ्तार किया है.

गांजा तस्कर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार झुंझुनू जिला पुलिस अधीक्षक जेसी शर्मा ने जिलेभर की पुलिस को समाज में फैल रहे अवैध कारोबारों पर विशेष अभियान चलाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिसके तहत रविवार को झुंझुनू जिले के डीएसटी, क्यूआरटी और सूरजगढ़ पुलिस ने सयुंक्त कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ के बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. टीम ने राठियों की ढाणी निवासी अमर सिंह को गिरफ्तार किया है.

ये पढ़ें:जयपुर: 'क्लीन स्वीप' के तहत CST टीम ने 2 तस्करों को दबोचा, 3.78 किलो गांजा बरामद

सूरजगढ़ थाना अधिकारी ने बताया कि, जिला स्पेशल टीम को मुखबिर के जरिए अवैध गांजा बेचने की सूचना मिली थी. पुलिस को सूचना मिली कि, सूरजगढ़ थाना इलाके के राठियों की ढाणी में एक व्यक्ति मादक पदार्थ गांजा बेच रहा है. मुखबिर से पुख्ता जानकारी के बाद जिले के डीएसटी, क्यूआरटी और सूरजगढ़ पुलिस की टीमों ने इंचार्ज विरेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में राठियों की ढाणी में दबिश दिया. जहां टीम ने गांव के अमर सिंह को गांजा बेचते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. वहीं आरोपी के कब्जे से पांच किलो गांजा भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ भी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details