राजस्थान

rajasthan

मारपीट के तीन आरोपी निकले कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को किया जाएगा क्वॉरेंटाइन

By

Published : Jun 11, 2020, 1:29 PM IST

झुंझुनू में गुरुवार को कोरोना के 8 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. इन पॉजिटिव मरीजों में मारपीट और एससी/एसटी एक्ट के मामले में गिरफ्तार 3 आरोपी भी शामिल हैं.

झुंझुनू में कोरोना के मरीज, jhunjhunu corona positives, झुंझुनू की खबर
झुंझुनू में गुरुवार को कोरोना के 8 नए संक्रमित मामले

झुंझुनू.जिले में गुरुवार सुबह आए रिपोर्ट में कोरोना वायरस से पॉजिटिव 8 लोग मिले हैं. इनमें मारपीट के तीन आरोपी भी शामिल हैं. इसके साथ ही झुंझुनू में कोरोना वायरस के कुल मरीजों की संख्या 192 पहुंच गई है. हालांकि इनमें से 154 इलाज के बाद नेगेटिव हो चुके हैं. वहीं, अभी 38 संक्रमितों का इलाज चल रहा है.

झुंझुनू में गुरुवार को कोरोना के 8 नए संक्रमित मामले

मिली जानकारी के अनुसार कलवा गांव में मारपीट और एससी एसटी एक्ट के मामले में 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और राज्य मुख्यालय के निर्देशों के अनुसार उनका टेस्ट भी करवाया गया था. इनमें से 3 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. चिकित्सा विभाग और प्रशासन की टीमें आरोपियों के संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी कर रही है.

मंडावा में भी आ चुका है मामला...

बता दें कि मंडावा थाने में भी पहले एक आरोपी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया जा चुका है. हालांकि उस समय संपर्क में आने वाले अन्य पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन बुहाना थाने में समस्या यह है कि इस बार 3 लोग एक साथ पॉजिटिव आए हैं और कई पुलिसकर्मी निश्चित ही उनके संपर्क में आए होंगे.

यह भी पढे़ं-CM को क्रॉस वोटिंग का डर, भागने वाले विधायकों को रोकने के लिए खोले गए होटल : कालू लाल गुर्जर

वहीं, सुबह आए नए केस में चिड़ावा में 19 वर्षीय युवक, खेतड़ी में 27 वर्षीय युवक, बुहाना ब्लॉक में 75 वर्षीय वृद्धा और 45 साल की महिला के साथ ही डाडा फतेहपुर में 26 वर्षीय महिला भी कोरोना वायरस से पॉजिटिव मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details