राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कुल आंकड़ा पहुंचा 1574 पर

By

Published : Sep 21, 2020, 12:34 PM IST

झुंझुनू में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं. सोमवार को जिले में 31 नए काेराेना संक्रमित मरीज मिले हैं. सूरजगढ़ और चिड़ावा में भी दाे-दाे पाॅजिटिव मिले हैं.

झुंझुनू में 31 नए कोरोना मरीज, 31 new patient of corona
31 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

झुंझुनू. जिले में 31 नए काेराेना संक्रमित मरीज मिले है. वहीं, उदयपुरवाटी में एसबीआई बैंक का एक और कर्मचारी संक्रमित मिला है. इसके अलावा काेराेना से एक माैत भी हाे गई. जानकारी के अनुसार खेतड़ी में 21 पाॅजिटिव मिले हैं.

झुंझुनू में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज

जिले के दाे संक्रमित मरीज बीकानेर में किसी परिजन की माैत हाेने पर उसकी अस्थि लेकर हरिद्वार गए थे. जब जांच की गई तो ये दोनों काेराेना पॉजिटिव पाए गए. दोनों मरीज अभी तक वापस नहीं लौटे हैं. मंडावा में एक दुकानदार संक्रमित मिला है. सूरजगढ़ और चिड़ावा में दाे-दाे पाॅजिटिव मिले हैं.

पढ़ेंःट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत...2 अन्य जख्मी

इनमें चिड़ावा में दाेनाें संक्रमिताें का इलाज के लिए काेराेना सैंपल लिया गया था. नवलगढ़ में भी संक्रमित मिला है. मुख्यमंत्री अशाेक गहलाेत द्वारा काेराेना समीक्षा बैठक में आंकड़ाें काे सही तरीके से जारी करने के निर्देश के बावजूद जिले के चिकित्सा महकमे पर काेई असर दिखाई नहीं दिया. चिकित्सा विभाग झुंझुनू अब भी अधिकृत रूप से आंकड़े जारी नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details