राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में 26 नए कोरोना मरीज मिले, न्यायिक अधिकारी व पीएनबी मैनेजर भी संक्रमित

झुंझुनू जिले में शनिवार को 26 नए कोरोना मरीज मिले हैं, जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1543 हो गई है.

By

Published : Sep 19, 2020, 9:01 PM IST

jhunjhunu news, corona in jhunjhunu
झुंझुनू में 26 नए कोरोना मरीज मिले

झुंझुनू. जिले में कोरोना संक्रमण के 26 नए केस मिले हैं. इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1543 हो गई है. नए केस में न्यायिक सेवा के एक अधिकारी, चिकित्सा विभाग का एक कर्मचारी, पीएनबी का मैनेजर व चोरी का आरोपी भी शामिल है.

जानकारी के अनुसार जिला न्यायालय के एक न्यायाधीश और 2 अन्य कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनके अलावा झुंझुनू शहर में एक अन्य पॉजिटिव मिला है. खेतड़ी कॉपर प्रोजेक्ट में 11 नए पॉजिटिव मिले हैं. मंडावा में 40 साल का व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है. 2018 में चोरी के एक मामले में प्रोडक्शन वारंट पर पकड़े गए अलीपुर का आरोपी जांच में पॉजिटिव मिला है. सूरजगढ़ में पूर्व में मिले कोरोना संक्रमित के परिवार में दो और पॉजिटिव मिले हैं. वहीं एक पॉजिटिव बीसीएमओ कार्यालय में कार्यरत है.

पढ़ें-जयपुर: पुलिस मुख्यालय पर कोरोना का कब्जा, 30 नए पॉजिटिव मिले

महनसर के मदरसे का टीचर कोरोना संक्रमित

महनसर के मदरसे में रहने वाला मास्टर कोरोना पॉजिटिव मिला है. सीएचसी प्रभारी के अनुसार संपर्क में आए एक चौकीदार व मौलाना के सैंपल लिए गए हैं. यहां पर पहले भी एक अध्यापक संक्रमित मिल चुका है और ऐसे में संभवत उसी के संपर्क में आने से एक अन्य शिक्षक भी अब कोरोनावायरस से पॉजिटिव मिला है.

केसीसी में 11 कर्मचारी आए पॉजिटिव

केसीसी प्रोजेक्ट में 11 कर्मचारी पॉजिटिव मिले. अब तक 175 पॉजिटिव मिल चुके हैं. गौरतलब है कि हिंदुस्तान जिंक के खेतड़ी कॉपर प्रोजेक्ट में लगातार कोरोनावायरस के पॉजिटिव मिल रहे हैं. यहां पर बाहर से आने वाले कामगारों की जांच नहीं की गई थी और इस वजह से यहां पर संक्रमण फैला हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details