राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू : जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग में 2 आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनू के सूरजगढ़ थाना इलाके में जमीन विवाद में फायरिंग मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग करेगी.

By

Published : Nov 7, 2019, 9:16 PM IST

सूरजगढ़, झुंझुनू न्यूज, ground dispute, accused arrested

सूरजगढ़ (झुंझुनू ). जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के कासनी गांव में 21 अक्टूबर की रात को जमीनी विवाद में हुई फायरिंग के मामले पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने फायरिंग के मुख्य आरोपी सेवानिवृत फौजी दीपक और उसके साथी अतुल को हरियाणा के लोहारू कस्बे से दबिश देकर गिरफ्तार किया है.

सूरजगढ़ में फायरिंग करनेवाले दो आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि हरियाणा के चरखी दादरी क्षेत्र के सदासुख और सुखबीर दो भाइयों ने सूरजगढ़ इलाके के कासनी गांव में जमीन ली थी. जिसको लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा था. उस जमीन पर 21 अक्टूबर की रात को सुखबीर बोरिंग करवा रहा था. जिसे करवाने के लिए सदासुख और उसके परिजनों ने मना कर दिया. इसी बात पर दोनों पक्षों में फिर विवाद हो गया. जिसके बाद सदासुख के लड़के सेवानिवृत फौजी दीपक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सुखबीर और उसके परिवार पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढे़ं. झुंझुनू: लाडो की निकाली बिंदोरी, दिया बेटी बचाने का संदेश

वहीं फायरिंग के दौरान सुखबीर, उसका लड़का शिवकुमार, धर्मवीर, मोहित और आशीष घायल हो गए. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सूरजगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से सभी घायलों को झुंझुनू के बीडीके अस्पताल रेफर कर दिया. फायरिंग की घटना के बाद थाना अधिकारी विरेंद्र यादव के मार्गदर्शन में टीम गठित किया गया और आरोपियों की तलाश शुरू की गई.

यह भी पढे़ं.लेडी हेल्थ विजिटर और महिला मरीज की सास के बीच मारपीट का मामला

गुरुवार को थाना अधिकारी को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी हरियाणा के लोहारू कस्बे में है. उसके बाद थाना अधिकारी विरेंद्र यादव के नेतृत्व में पुलिस कार्रवाई करते हुए फायरिंग के मुख्य आरोपी सेवानिवृत फौजी दीपक और उसके साथी को लोहारू से धर दबोचा. थाना अधिकारी विरेंद्र यादव ने बताया कि आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

साथ ही कोर्ट से उनके रिमांड की मांग की जाएगी. इस दौरान वारदात में काम में लिए गए हथियारों की बरामदगी के साथ-साथ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details