राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में कोरोना के 11 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्या हुई 480

झुंझुनू में 11 और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 480 हो गई है. वहीं जिले में 8 कोरोना संक्रमित मरीजों को रिकवर किया गया है, जिससे जिले में कोरोना से रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या 437 हो गई है.

By

Published : Jul 17, 2020, 10:26 AM IST

JhunJhunu news, corona positive, corona virus
झुंझुनू में कोरोना के 11 नए पॉजिटिव केस

झुंझुनू.जिले में 11 और नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसमें मंडावा क्षेत्र में एक देसी कट्टे और दो जिंदा कारतूस के आरोप में गिरफ्तर हुए युवक की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब जिले में नए केस सामने आने के बाद कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 480 हो गई है. वहीं जिले में 8 कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इनमें एडीएम की पत्नी और बेटे की रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव आई है. अब जिले में रिकवर होने वाले कोरोना मीरजों की संख्या 437 हो गई है.

झुंझुनू में कोरोना के 11 नए पॉजिटिव केस

जानकारी के अनुसार जयपुर सेंट्रल जेल मे बंद झुंझुनू जिले का हार्डकोर अपराधी मनदीप उर्फ मदिया कुछ दिन पहले जयपुर की सेंट्रल जेल से फोन पर अपने गुर्गों को जिले के शराब ठेकों से वसूली और आम जनता में अपनी दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करवाई थी. पूछताछ में सामने आया था कि मदिया गैंग के द्वारा अवैध हथियारों की तस्करी की जाती है, जिसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें-Corona Update: प्रदेश में 737 नए केस आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 27,174 पर

मंडावा पुलिस के द्वारा कुमावास गांव के एक युवक को गिरफ्तार को किया गया था, जिसके पास एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे. गिरफ्तारी के बाद युवक की कोरोना जांच करवाई गई थी. इस कोरोना जांच में युवक पॉजिटिव पाया गया है. बताया जा रहा है कि युवक संपर्क में कुछ पुलिसकर्मी भी आए हैं.

जिले में नए पॉजिटिव मामले में 6 केस अकेले इस्लामपुर गांव से हैं. जानकारी के अनुसार इस्लामपुर निवासी 38 साल का व्यक्ति, 37 साल की महिला, 17 साल का बालक, 14 साल की बालिका, 7 साल की बच्ची और 5 साल के बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

वहीं उदयपुरवाटी के लीला की ढाणी हुकमपुरा निवासी 52 वर्षीय व्यक्ति, खेतड़ी के रामकुमारपुरा निवासी 41 वर्षीय व्यक्ति और 20 साल का युवक, झुंझुनू के वार्ड नंबर 32 निवासी 60 वर्षीय वृद्ध की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इन 11 नए केस के बाद झुंझुनू जिले में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 480 हो गई है.

यह भी पढ़ें-पायलट की याचिका पर HC में सुनवाई आज, शाम 5 बजे तक कार्रवाई नहीं करेंगे विधानसभा स्पीकर

वहीं झुंझुनू जिले में 8 कोरोना पॉजिटिव केसों की रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव आई है. इनमें एडीएम की पत्नी और बेटे की रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव आई है. इसी के साथ झुंझुनू जिले में रिकवर करने वालों की संख्या 437 हो गई है. जानकारी के अनुसार एडीएम की पत्नी और बेटा संक्रमण मुक्त हो गए हैं, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

साथ ही चूड़ी अजीतगढ़ निवासी 21 साल की युवती, 18 साल का युवक, कानका की ढाणी निवासी 9 साल का बच्चा, सूरजगढ़ के वार्ड नंबर 12 निवासी 30 साल की महिला और 12 साल का बच्चा और पिचानवां निवासी 25 साल के युवक की कोरोना रिपोर्ट इलाज के बाद नेगेटिव आई है. इन सभी को चुडैला क्वॉरेंटाइन के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details