राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ः अकलेरा में प्रेमिका को गोली मारकर भागे प्रेमी ने खुद को मारी गोली

By

Published : Sep 25, 2020, 11:01 PM IST

झालावाड़ के अकलेरा में एक युवक ने खुद को गोली मार ली. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसे उपचार के लिए कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

jhalawar aklera news  rajasthan news
झालावाड़ में युवक ने खुद को मारी गोली

अकलेरा (झालावाड़). जिले के अकलेरा में शुक्रवार को एक युवक ने खुद को पिस्टल से गोली मार ली. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल उसे उपचार के लिए कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

झालावाड़ में युवक ने खुद को मारी गोली

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक रमेशचंद मीणा ने बताया कि हरियाणा क्षेत्र के रहने वाले नफीस ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वो अकलेरा कस्बे में जेसीबी मशीनों को ठीक करने का काम करता है. उसका एक 20 साल का भतीजा मोहम्मद कैफ भी मध्य प्रदेश के खिलचीपुर में जेसीबी का मिस्त्री है. जो गुरुवार को उसके घर पर आ गया था. इसी बीच उसने शुक्रवार दोपहर खुद के पिस्टल से गोली मार ली. सूचना मिलने पर परिजन उसे अकलेरा सीएचसी और इसके बाद एक निजी अस्पताल ले गए. जहां से हालात गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंःमीणा छात्र कल्याण समिति ने मंत्री भाया के खिलाफ खोला मोर्चा, आंदोलन की दी चेतावनी...जानें पूरा मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. घायल मोहम्मद कैफ का गुरुवार को अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिससे गुस्साए मोहम्मद कैफ ने युवती को गोली मार दी. लेकिन गनीमत रही कि गोली युवती के कंधे में गोली लगी. युवती को गोली मारकर मोहम्मद कैफ अकलेरा आ गया और उसने शुक्रवार दोपहर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details