राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 4, 2020, 12:15 PM IST

ETV Bharat / state

झालावाड़: युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

झालावाड़ के मंडावर थाना क्षेत्र में अज्ञात कारणों से एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसका पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और ना ही अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई पता लग पाया है.

jhalawar news, jhalawar hindi news
युवक ने की आत्महत्या

झालावाड़. जिले के मंडावर थाना क्षेत्र के मुंडेरी गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल युवक की आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

युवक के परिजनों ने बताया कि मांगीलाल भील मजदूरी करके आने के बाद कल रात में छत के ऊपर बने हुए अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. वहीं उसके बच्चे भी दूसरे कमरे में छत पर सो रहे थे. ऐसे में रविवार सुबह जब बहुत देर हो जाने के बाद भी वो उठकर बाहर नहीं आया तो घर वालों ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. जिसके बाद परिजन गेट गेट तोड़कर अंदर पहुंचे तो वहां पर मांगीलाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.

यह भी पढ़ेंःउदयपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ हुआ था गैंगरेप, मामला दर्ज

जिसके बाद परिजन उसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में लेकर आए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ऐसे में युवक का पोस्टमार्टम करके उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और ना ही अभी तक आत्महत्या के कारणों का कोई पता लग पाया है. ऐसे में मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details