राजस्थान

rajasthan

नदी में नहाने गए युवक का शव आया किनारे, संदिग्ध मौत का मामला दर्ज

By

Published : Oct 7, 2022, 5:09 PM IST

झालावाड़ के घाटोली थाना क्षेत्र की गोडाहेड नदी में डूबे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का शव शुक्रवार को नदी किनारे आ (Youth drowned in river in Jhalawar) गया. इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस ने इस संबंध में संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है. बता दें कि युवक साथियों के साथ नदी में नहाने आया था और लापता हो गया था.

Youth drowned in river in Jhalawar, case registered by police
नदी में नहाने गए युवक का शव आया किनारे, संदिग्ध मौत का मामला दर्ज

झालावाड़. जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के कोहडीझर रोड पर गाडाहेड नदी में डूबे पंचायत के चतुर्थ क्षेणी कर्मचारी युवक का शव शुक्रवार को पुलिस व ग्रामीणों को नदी के किनारे मिल (Suspicious death of youth in Jhalawar) गया. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को नदी से निकालकर अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल पहुंचाया. जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

घाटोली थाना अधिकारी मोहम्मद इब्राहिम ने बताया कि मृतक रामबाबू मेहर घाटोली कस्बे का निवासी था.वह पंचायत में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था. वह कल अपने साथियों के साथ नदी में नहा रहा था. इसी दौरान पानी में डूबने के बाद लापता हो गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस और रेस्क्यू टीम उसकी तलाश में लगी हुई थी. लेकिन देर शाम तक भी उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया. मृतक का शव नदी के पानी के बहाव से किनारे पर आ गया, जिसके बाद ग्रामीणों और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नदी से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. घाटोली थाना पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:Accident in Korea Ramdaha Falls कोरिया के रमदहा जलप्रपात में छह लोग डूबे

ABOUT THE AUTHOR

...view details