राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 13, 2020, 7:51 PM IST

ETV Bharat / state

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, SUICIDE NOTE भी मिला

झालावाड़ के डग में मंगलवार को एक युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें अपनी मर्जी से फांसी लगाने की बात लिखी है.

Youth hanged himself, युवक ने लगाई फांसी
युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

डग (झालावाड़). थाना क्षेत्र के गंगधार गेट गायत्री मंदिर के सामने किराए के मकान में रह रहे एक युवक ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें आत्महत्या करने की बात लिखी है.

घटना की सूचना पर डग पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को फंदे से नीचे उतारकर डग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोर्चरी में रखवाया. जहां युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. वहीं परिजनों ने मामले की जांच के लिए पुलिस को कहा. फिलहाल युवक की आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ.

डग थानाधिकारी बन्नालाल चौधरी ने बताया कि कस्बे के डग चोमेला मार्ग पर किराए से मकान में रहकर प्रधान सिंह कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. ऐसे में मंगलवार को अज्ञात कारणों को लेकर उसने फांसी लगा ली. उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें स्वयं आत्महत्या करना बताया गया.

पढ़ें-GST काउंसिल की बैठक में नहीं हो सका फैसला, राजस्थान ने ठुकराया उधार लेने का विकल्प

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को फंदे से नीचे उतारकर परिजनों को सूचना दी. उसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोर्चरी लाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर किया. वहीं युवक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मौके पर डीएसपी ब्रजमोहन मीणा और एसडीएम जनक सिंह भी पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details