राजस्थान

rajasthan

तफ्तीश करने गए कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला, आरोपी हिरासत में

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 27, 2023, 10:48 PM IST

झालावाड़ में एक युवक ने चोरी के मामले की तफ्तीश करने आए पुलिस कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी को ​डिटेन कर लिया है.

attack on constable in Jhalawar
कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला

झालावाड़. आमजन में विश्वास तथा अपराधियों में भय के स्लोगन पर काम करने वाली झालावाड़ पुलिस इन दिनों बैकफुट पर है. जहां जिले में आए दिन चाकूबाजी की वारदात देखने को मिलती हैं, तो वहीं पिछले कुछ दिनों में जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करी के भी कई मामले सामने आए हैं. हालांकि सभी मामलों में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लेकिन फिर भी झालावाड़ जिले में बदमाशों के बीच पुलिस का टेरर कहीं नजर नहीं आ रहा. ताजा मामला झालावाड़ कोतवाली का है. जहां चोरी के एक मामले में बुधवार को तफ्तीश करने पहुंचे कांस्टेबल पर युवक ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया.

अचानक हुए हमले में पुलिस कांस्टेबल को हाथ में गंभीर चोट लगी है. जिसका झालावाड़ के जिला अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी भूरी सिंह ने बताया कि बुधवार को कांस्टेबल शिवलाल चोरी के मामले में झालावाड़ के धनवाड़ा इलाके में गया था. तफ्तीश के दौरान धनवाड़ा निवासी भरत भील ने कांस्टेबल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में कांस्टेबल शिवलाल घायल हो गया.

पढ़ें:राजसमंद के भीम में बंद के दौरान एक और कांस्टेबल पर हुए हमले का वीडियो आया सामने...

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक मजदूरी का काम करता है. फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे डिटेन कर लिया है. लेकिन अभी धारदार हथियार को बरामद नहीं किया जा सका है. जल्दी उसे भी बरामद कर लिया जाएगा. वहीं कांस्टेबल शिवलाल के हाथ में चोट लगी है. जिसका झालावाड़ के जिला अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details