राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बर्बरताः झालावाड़ में मोबाइल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो भाइयों को पेड़ से बांधकर पीटा, बाल भी काटे

झालावाड़ में चोरी के आरोप में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. मोबाइल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो भाइयों को पेड़ से बांधकर पिटाई की और बाल काट दिए.

By

Published : Nov 3, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Nov 3, 2020, 1:24 PM IST

Jhalawar news, राजस्थान क्राइम न्यूज
झालावाड़ में चोरी के आरोप में पिटाई

झालावाड़. झिरी गांव में मोबाइल चोरी के आरोप में दो भाइयों को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. साथ ही ग्रामीणों ने दोनों के बाल भी काट दिए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई है.

झालावाड़ में चोरी के आरोप में पिटाई

मनोहरथाना थानाधिकारी अजीत मेघवंशी ने बताया कि क्षेत्र के महुआ खो निवासी दो भाई बद्रीलाल और रामलाल पहाड़पुरा गांव जा रहे थे. इसी दौरान वो झिरी गांव में एक दुकान पर बीड़ी लेने के लिए रुके. ऐसे में वहां पर मोबाइल चोरी के मामले में ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों के साथ मारपीट की. जिसके बाद दोनों भाईयों को पेड़ पर रस्सी से बांध दिया और दोनों के बाल भी काट दिए.

यह भी पढ़ें.श्रीगंगानगर: अवैध देसी शराब के खिलाफ पंजाब और राजस्थान पुलिस की संयुक्त कार्रवाई

मामले की सूचना पर मनोहरथाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों भाइयों को ग्रामीणों से मुक्त कराया. पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तक किसी भी ग्रामीण ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. ऐसे में पुलिस दोनों को थाने में ले आई है, जहां पर दोनों से पूछताछ करते हुए जानकारी जुटाई जा रही है.

Last Updated : Nov 3, 2020, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details