राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: अवैध ट्रांसफार्मर उतारने गई विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, देखें VIDEO

By

Published : Oct 24, 2020, 6:44 PM IST

झालावाड़ में शनिवार को बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में कनिष्ठ अभियंता और लाइनमैन घायल हो गए. जानकारी में सामने आया कि विभाग मनोहर थाना क्षेत्र में अवैध ट्रांसफार्मर खोलने गई थी.

झालावाड़ में विद्युत विभाग पर हमला,  Electricity department attacked Jhalawar
अवैध ट्रांसफार्मर हटाने गई टीम पर हमला

झालावाड़. जिले के मनोहर थाना क्षेत्र में अवैध ट्रांसफार्मर खोलने गई बिजली विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. जिसमें 2 कर्मचारियों को गंभीर चोटें लगी है. ग्रामीणों ने विद्युत कर्मियों की गाड़ियों पर लाठियों और सरियों से वार किया. साथ ही पथराव भी किया. जिससे कई गाड़ियों में नुकसान हुआ है.

अवैध ट्रांसफार्मर हटाने गई टीम पर हमला

सहायक अभियंता कुलदीप सिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग की टीमें मनोहर थाना क्षेत्र के लाडपुरा बलराम नामक गांव में अवैध ट्रांसफार्मर की सूचना मिलने पर ट्रांसफार्मर उतारने और चोरी पकड़ने पहुंची थी. जिनको देखते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए. ऐसे में ग्रामीणों और विद्युत विभाग के कर्मचारियों के बीच कहासुनी हो गई.

जिसके कुछ देर बाद देखते ही देखते ग्रामीण मारपीट पर उतारू हो गए. जिन्होंने पहले तो विद्युत विभाग की टीमों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की. बाद में विद्युत कर्मियों पर पथराव किया. ग्रामीणों ने लाठियों सरियों और पत्थरों से गाड़ियों पर हमला बोला. जिससे गाड़ियों के शीशे और दरवाजे क्षतिग्रस्त हो गए.

पढ़ें-बाड़मेर में CID-CB और ATS की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI का संदिग्ध जासूस पकड़ा

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव और हमले में कनिष्ठ अभियंता पिंटू कुमार और लाइनमैन पटेल नारायण घायल हो गए हैं. जिनका उपचार करवाया जा रहा है. साथ ही विद्युत विभाग की टीमों ने पुलिस को सूचना दी है. जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंच कर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details