राजस्थान

rajasthan

Minor girl raped in Jhalawar : शादी में से खाना लेकर लौट रही थी नाबालिग, गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : May 24, 2022, 3:20 PM IST

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में गांव के ही एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम (Village youth raped minor in Jhalawar) दिया. नाबालिग पड़ोस में हो रही शादी के घर से खाना लेने गई थी. वापसी में आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर रेप किया. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है.

Minor girl raped in Jhalawar
शादी में से खाना लेकर लौट रही थी नाबालिग, गांव के युवक ने किया दुष्कर्म

झालावाड़.असनावर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग पड़ोस के शादी वाले घर से खाना लेकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया (Accused of raping minor detained) है.

असनावर थानाधिकारी हरविंदसिंह रंधावा ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय नाबालिग रात 10 बजे पड़ोस में हो रही शादी में खाना लेने गई थी. जब वह वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में एक युवक ने उसे रोक लिया और कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब काफी देर तक नाबालिग घर नहीं पहुंची, तो उसके परिजनों ने तलाश शुरू की. नाबालिग एक सुनसान जगह पर गंभीर हालत में मिली. जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया. आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें:Minor raped Twice In Dholpur: नाबालिग से एक ही रात में दो बार दुष्कर्म, पहले ब्लैकमेलर फिर ट्रक चालक ने बनाया शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details