राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में वैश्य समाज का वसंत उत्सव आयोजित, विभिन्न प्रतियोगिताओं में महिलाओं ने लिया भाग

By

Published : Feb 12, 2021, 7:52 PM IST

अखिल भारतीय वैश्य महिला सम्मेलन का वसंत उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें जिले भर की वैश्य समाज की महिलाओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया.

झालावाड़ में वसंत उत्सव, Jhalawar news
झालावाड़ में वैश्य समाज का वसंत उत्सव कार्यक्रम

झालावाड़.अखिल भारतीय वैश्य महिला महासम्मेलन की ओर से झालावाड के अग्रवाल सेवा सदन में बसंत उत्सव मनाया गया. जिसमे जिले भर की वैश्य समाज की महिलाओं ने भाग लिया. बसंत उत्सव कार्यक्रम में वैश्य समाज की प्रदेश उपाध्यक्ष जयश्री गुप्ता मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि विजयवर्गीय समाज की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष नम्रता विजयवर्गीय रही.

झालावाड़ में वसंत उत्सव कार्यक्रम आयोजित

बसंत उत्सव कार्यक्रम की शुरुआत बालिकाओं की ओर से गणेश वंदना की प्रस्तुति देकर की गई. जिसके बाद जिला कार्यकारिणी के सदस्यों की ओर से स्वागत डांस प्रस्तुत किया गया. स्वागत समोराह के बाद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. जिसमें येलो क्वीन कांटेस्ट, सास बहू की नोक-झोंक, रेट्रो डांस, देशभक्ति डांस, हास्य नाटिका प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने भाग लिया. कार्यक्रम के अंत में महासम्मेलन की महामंत्री नीलेश जैन ने वैश्य समाज की महिलाओं की ओर से पूरे साल के दौरान किये कार्यों ब्यौरा प्रस्तुत किया गया.

यह भी पढ़ें.मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना काल में उनके की ओर से अनेक जरूरतमंद परिवारों और कोरोना से पीड़ित परिवारों तक भोजन पहुंचाया गया. कार्यक्रम में हाल ही में हुए निकाय चुनाव में विजयी हुई वैश्य समाज की नव निर्वाचित पार्षदों को सम्मानित भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details