राजस्थान

rajasthan

मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने युवक के साथ की मारपीट, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Feb 12, 2021, 5:49 PM IST

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने डांस सिखाने जा रहे एक युवक के साथ बूरी तरह से मारपीट की है. जिसपर युवक ने विद्यार्थियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच में शुरू कर दी है.

Medical college students beat up dance teacher, मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने की मारपीट
मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने की मारपीट

झालावाड़. मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों की ओर से आए दिन झगड़े और मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. इसी बीच एक बार फिर मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने डांस सिखाने जा रहे एक युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की. जिसके चलते युवक के सिर, कंधे और सीने पर गंभीर चोटें आई हैं. जिसके बाद युवक ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट पेश की है. जिसपर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज के अज्ञात विद्यार्थियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थियों ने की मारपीट

पीड़ित युवक लोकेश सुमन ने बताया कि गुरुवार शाम मेडिकल कॉलेज की एक फैकल्टी को डांस सिखाने जा रहा था. इसी दौरान कैंपस के अंदर कुछ विद्यार्थी आए और उससे आने का कारण पूछा. ऐसे में उसने डांस सिखाने की बात कही. जिस पर बड़ी संख्या में मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट एकत्रित हो गए और उससे बात किए बिना ही उसके साथ मारपीट करने लग गए.

पीड़ित युवक ने बताया कि करीबन तीन दर्जन विद्यार्थियों ने उसके साथ मारपीट की है. जिसके चलते उसके सिर, कंधे और सीने में गंभीर चोटें आई है. ऐसे में जैसे-तैसे वो अपनी जान बचाकर बाहर आया और पुलिस में रिपोर्ट पेश की. जिसके बाद पुलिस ने उसका उपचार करवाते हुए मेडिकल करवाया.

पढ़ें-सदन का बजट सत्र : गुलाबचन्द कटारिया ने सदन में की एसीबी की तारीफ, देखें सभी अपडेट यहां

वहीं झालावाड़ कोतवाली थाने के सीआई बलवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. ऐसे में सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर के माध्यम से आरोपियों की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details