राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अज्ञात लोगों ने महिला पर चाकू से हमला कर गहने लूटे, अस्पताल में भर्ती

झालावाड़ के भालता थाना क्षेत्र में एक महिला पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर गहने भी लूट लिए. ऐसे में घायल महिला को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Sep 24, 2019, 8:21 AM IST

झालावाड़ महिला पर चाकू से हमला, jhalawar woman attacked with knife, jhalawar srg hospital, jhalawar news, झालावाड़ एसआरजी अस्पताल, झालावाड़ समााचार

झालावाड़.शहर के भालता थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों के द्वारा महिला पर चाकू से हमला करते हुए उसके गहने लूटने का मामला सामने आया है. जिसमें महिला को गंभीर अवस्था में झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अज्ञात लोगों ने महिला को मारा चाकू

महिला के भाई रामलाल तंवर ने बताया कि उसकी बहन कालीबाई खेत में भिंडी तोड़ने के लिए गई हुई थी. इस दौरान कुछ अज्ञात लोग आए और उसके ऊपर हमला कर दिए. हमलावरों ने महिला के सिर में चाकू से कई बार वार किया, जिसके चलते महिला अचेत होकर वहीं जमीन पर गिर गई. ऐसे में हमलावरों ने महिला के गहने भी लूट लिए. कुछ देर बाद वहां से गुजरने वाले लोगों ने खून से लथपथ जमीन पर गिरी हुई महिला को देखा.

यह भी रढ़ें- झालावाड़ में चर्चित 'IB ऑफिसर हत्याकांड' का मुख्य आरोपी बर्खास्त

महिला को देखकर राहगीरों ने शोर मचाया तो उसके परिजन खेत में आ गए और उसे उठाकर अकलेरा अस्पताल में भर्ती करवाया. हालात को गंभीर देखते हुए उसे झालावाड़ अस्पताल में रेफर कर दिया गया. बहरहाल महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details