राजस्थान

rajasthan

डैम में नहाने गई 2 सगी बहनों की डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

By

Published : May 13, 2021, 5:27 PM IST

झालावाड़ के मनोहर थाना एरिया से दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर दो सगी बहनें, जो डैम में नहाने गई थीं. इसी दौरान एक बहन का पैर डैम में फिसल गया और वह डूबने लगी. ऐसे में दूसरी बहन जब उसे बचाने के लिए गई तो दोनों की डैम में डूबने से मौत हो गई.

two sisters died by drowning in dam  dam  jhalawar news  मनोहर थाना एरिया  झालावाड़ न्यूज  डैम  डैम में डूबने से मौत  2 सगी बहनों की मौत
2 सगी बहनों की डूबने से मौत

झालावाड़.मनोहर थाना क्षेत्र में डैम में नहाने गई दो सगी बहनों की डूबने से मौत का मामला सामने आया है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं घटना की पुलिस को सूचना नहीं दी गई है.

डैम के समीप मौजूद लोग

जानकारी के मुताबिक, मनोहर थाना क्षेत्र के कोलूखेड़ी मालियान गांव में गुरुवार सुबह हंसराज लोहार की दो बेटियां साधना और मंजू अपने छोटे भाई के साथ गांव के समीप कालीखाड़ डैम पर नहाने गई थी. दोनों बहनों में से एक का पैर फिसल गया और वह पानी में गिरने से डूबने लगी. ऐसे में दूसरी बहन भी उसे बचाने के लिए पानी में कूद गई. यह देखकर उसका छोटा भाई गांव की तरफ दौड़ा और परिजनों सहित ग्रामीणों को सूचना दी. इसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बहनों की तलाश शुरू की.

यह भी पढ़ें:डूंगरपुर: मसानिया तालाब में नहाने गई एक महिला की डूबने से मौत

ऐसे में काफी देर तक तलाशी करने के बाद दोनों के शव डैम से बाहर निकाले, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने दोनों बहनों का अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं सगी बहनों की डूबने से मौत हो जाने से क्षेत्र में मातम पसर गया. मृत बहनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details