राजस्थान

rajasthan

LNT मशीन ले जा रहा ट्रक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया, ड्राइवर की मौत

By

Published : Jun 6, 2021, 9:37 PM IST

झालावाड़ में कुछ मजदूर ट्रक में एलएनटी मशीन रखकर ले जा रहे थे. कचरा खेड़ी गांव के पास अचानक से ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से एलएनटी मशीन टकरा गई. टकराते ही ट्रक में करंट फैल गया. जिससे ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

electrocution death in jhalawar, truck driver death in jhalawar
झालावाड़ में करंट लगने से ट्रक ड्राइवर की मौत

झालावाड़.जिले के कचरा खेड़ी गांव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. ट्रक में रखकर ले जाई जा रही एलएनटी मशीन में हाईटेंशन तार से करंट आ गया. जिससे ट्रक में करंट दौड़ गया और ड्राइवर की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है. जिसका झालावाड़ जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पढे़ं: बॉर्डर पर हेरोइन तस्करी मामले में NCB ने शुरू की पड़ताल, DDG बोले- सरगनाओं पर कसेंगे शिकंजा

कैसे हुआ हादसा

रायपुर थाना पुलिस ने बताया कि कचरा खेड़ी गांव में झालावाड़ के एक ठेकेदार का निर्माण कार्य चल रहा है. इसी के लिए ट्रक में एलएनटी मशीन को रखकर कुछ मजदूर ला रहे थे. कचरा खेड़ी गांव के पास अचानक से ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन बिजली की लाइन से एलएनटी मशीन टकरा गई. जिससे ट्रक में अचानक से करंट फैल गया. करंट के झटके लगते ही ट्रक में बैठे मजदूरों ने कूद कर अपनी जान बचाई. लेकिन ट्रक ड्राइवर की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

झालावाड़ में करंट लगने से ट्रक ड्राइवर की मौत

एक मजदूर भी गंभीर रूप से झुलस गया है. हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और बिजली सप्लाई बंद करवाई और घायल को अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद में सूचना मिलने पर रायपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details