राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: ट्रक और वैन की टक्कर में 2 लोगों की मौत, 2 घायल

झालावाड़ में शनिवार को एक ट्रक और वैन में टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए. जिनका इलाज जारी है. वहीं पुलिस ने ट्रक को डिटेन कर लिया है.

By

Published : Oct 10, 2020, 2:12 PM IST

Truck and van collide, ट्रक और वैन की टक्कर
ट्रक और वैन की टक्कर

झालावाड़. जिले के बकानी क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जहां एक वैन और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग घायल हो गए है. जिनको एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ट्रक और वैन की टक्कर

परिजनों ने बताया कि रटलाई से एक मारुति वैन झालरापाटन आ रही थी, तभी बकानी क्षेत्र के दिवड़ी गांव में सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसमें सवार सपना पालीवाल और ड्राइवर हंसराज की मौत हो गई. वहीं दो लोग जगदीश और पवन घायल हो गए.

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों और मृतकों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में लेकर आई. जहां पर घायलों को अस्पताल में भर्ती करते हुए इलाज किया जा रहा है. वहीं मृतकों को मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पर उनका पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

पढ़ेंःस्टेट GST टीम ने ओसवाल ग्रुप के 6 ठिकानों पर मारा छापा, करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी उजागर होने की संभावना

पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की लापरवाही से रॉन्ग साइड में जाकर ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. ऐसे में पुलिस ने ट्रक को डिटेन कर लिया गया है. मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details