राजस्थान

rajasthan

पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Mar 16, 2021, 11:39 PM IST

झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर में एक युवक ने मुख्य बाजार में सड़क किनारे पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए एसआरजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

पारिवारिक कलह  फंदा लगाकर की आत्महत्या  झालावाड़  आत्महत्या  Troubled by family quarrel  Suicide  Jhalawar  Suicide by hanging  Family feud
पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

झालावाड़. जिले के झालरापाटन शहर में मुख्य बाजार की सड़क पर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वही मामला दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुट गई है.

सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के हरिशपुरा निवासी 29 वर्षीय बबलू बंजारा पारिवारिक कलह से परेशान होकर झालरापाटन शहर में आया और बाजार में उसने रस्सी खरीदी. वह दिनभर बाजार में सल्फास की गोलियां भी मांगता हुआ नजर आया. रात 8:00 बजे झालरापाटन के लाल बाग के इलाके में मुख्य सड़क के किनारे मौजूद पीपल के पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें:महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान रस्सी टूट गई जिसके चलते वो करीब 15 फीट ऊपर से नीचे सड़क पर गिर गया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसपर उसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार व झालरापाटन सीआई जितेंद्र सिंह शेखावत भी अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details