राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: राता देवी मंदिर में जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटी, 3 महिलाएं गंभीर घायल

By

Published : Feb 4, 2020, 9:48 AM IST

झालावाड़ में राता देवी मंदिर में रसोई करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली पलटी खा गई. जिसमें तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई.

झालावाड़ न्यूज, rajasthan news, road accident, झालावाड़ लेटेस्ट न्यूज
झालावाड़ में सड़क दुर्घटना

झालावाड़.जिले के राता देवी मंदिर में रसोई के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें 12 से अधिक लोग चोटिल हो गए. साथ ही तीन महिलाएं गंभीर रूप से घयाल हो गई. घायल महिलाओं को झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

झालावाड़ में सड़क दुर्घटना

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बकानी क्षेत्र से कुछ लोग रसोई बनाने के लिए राता देवी मंदिर जा रहे थे. तभी रास्ते में लवासल मोड़ पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया. जिस वजह से ट्रॉली पलटी खा गई. जिससे ट्रॉली में करीब 12 लोग चोटिल हो गए. जिसके बाद उनको एंबुलेंस से असनावर अस्पताल में लाया गया, जहां पर उनका प्राथमिक उपचार जारी है. वहीं इस दुर्घटना में 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल रेफर किया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें. झालावाड़: प्रेमिका को भगाना पड़ा महंगा, युवक के परिजनों को बंधक बनाकर पीटा

झालावाड़ अस्पताल में मंजू बाई, नारायणी बाई और एक अन्य महिला का उपचार किया जा रहा है. वहीं घायलों ने पुलिस को लिखित में प्रार्थना पत्र दिया है, जिसमें कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करने की प्रार्थना की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details