राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: अवैध मादक पदार्थों और हथियारों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई, स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

झालावाड़ जिले में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों और हथियारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अन्तर्गत आरोपी देवी सिंह तवर को 21 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Oct 21, 2019, 7:00 AM IST

Updated : Oct 21, 2019, 2:50 PM IST

Superintendent of Police Jhalawar, Jhalawar news, अवैध मादक पदार्थ

अकलेरा (झालावाड़).जिले में अवैध मादक पदार्थों और हथियारों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में चल रहे विशेष अभियान के तहत अकलेरा पुलिस ने मानपुरा घाटी से एक जन से 21 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक बरामद की है.

मादक पदार्थ के साथ पकड़ा गया एक युवक

थानाधिकारी राजू उदयवाल ने बताया कि उपाधीक्षक जसवीर मीना के नेतृत्व में अभियान के तहत कार्यवाई कर आरोपी देवी सिंह तवर निवासी बादरी दुर्जनपुरा थाना घाटोली को गिरफ्तार किया गया. टीम में मुकेश, हुकमचंद, कमल, हदमतदान, चारण, दिलीप सिंह आदि शामिल रहे.

पढ़ें- नगर निकाय चुनाव : प्रदेश के निगम प्रमुखों में महिलाओं का रहेगा दबदबा, 10 में से 7 पर महिलाएं बनेंगी मेयर

आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई. जिसमें आरोपी को स्मैक सहित गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में पता चला कि वह किसी को देने के लिए जा रहा था. जिसे मानपुरा घाटी से गिरफ्तार किया गया. वहीं, संदेह होने पर विशेष दस्ते से टीम गठित कर गहन पूछताछ के लिए मामले की कार्यवाही की जा रही है.

Last Updated : Oct 21, 2019, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details