राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ में दिनदहाड़े चाकूबाजी, दो नाबालिग निरुद्ध, एक आरोपी हिरासत में

झालावाड़ में दिनदहाड़े चाकूबाजी का मामला सामने आया है. जिसमें एक किशोर पर तीन बदमाशों ने हमला कर दिया. पुलिस ने उक्त मामले दो नाबालिगों को निरुद्ध किया है तो वहीं, एक आरोपी को हिरासत में (stabbing in Jhalawar) लिया है.

By

Published : May 19, 2023, 10:23 PM IST

stabbing in Jhalawar
stabbing in Jhalawar

झालावाड़.शहर के आजाद मार्ग चौथ माता मंदिर इलाके में शुक्रवार को हुई चाकूबाजी की वारदात से हड़कंप मच गया. घटना के दौरान तीन बदमाशों ने एक 17 साल के किशोर को घर से बुलाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में घायल किशोर की शिनाख्त हेमंत यादव के रूप में हुई है. जिसे फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गाय है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

हमले में घायल किशोर हेमंत यादव ने बताया कि वह शुक्रवार को दोपहर के दौरान अपने घर पर था. तभी कुछ लड़कों ने उसे घर से फोन करके बाहर बुलाया और जैसे ही वो घर से बाहर आया वैसे ही तीन लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसके जांघ, घुटने और सीने पर चोट आई है. घटना के तुरंत बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है. साथ ही पीड़ित किशोर ने तीन नामजद लड़कों के खिलाफ कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़ें - पति ने की पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा और कोतवाली थाना प्रभारी महावीर यादव ने टीम गठित कर हमला करने वाले दो नाबालिगों को निरुद्ध करने के साथ ही एक आरोपी को डिटेन किया है. जानकारी के अनुसार तीनों हमलावर घायल किशोर के पुराने मित्र हैं, जिससे उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी बात पर तीनों ने मिलकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं, मामले में झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि उन्हें दोपहर में आजाद मार्केट में चाकूबाजी की सूचना मिली थी. फिलहाल उक्त मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को निरुद्ध करने के साथ ही एक आरोपी को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details