राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: कांग्रेस पार्षद पर घर में घुसकर चलाई गोली, आरोपी ने की 1 लाख रुपए की डीमांड

झालावाड़ में शनिवार रात कांग्रेस पार्षद के घर में घुसकर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. बदमाश पार्षद से एक लाख रुपए की मांग करने लगे. पार्षद ने मना किया तो उसके पर्स में रखे 3 हजार रुपए छीन कर फरार हो गए.

By

Published : Jul 10, 2021, 10:29 PM IST

Updated : Jul 10, 2021, 10:51 PM IST

कांग्रेस पार्षद के घर फायरिंग, Firing at Congress councilor house
कांग्रेस पार्षद

झालावाड़.शहर में शनिवार रात को कांग्रेस पार्षद के घर में घुसकर फायरिंग करने का मामला सामने आया है और आरोपी की ओर से 1 लाख रुपए देने की भी मांग की गई है. इस दौरान आरोपी ने पार्षद के पर्स में से 3 हजार रुपए भी छीन लिए.

पढ़ेंःकरौली दुखांतिका : गमगीन माहौल में एक साथ जली चार चिताएं...विधायक रमेश मीणा ने पीड़ित परिवारों को बंधाया धैर्य, अवैध क्रेशरों के खिलाफ होगी कार्रवाई

जिसके बाद पार्षद ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है. झालावाड़ नगर परिषद के वार्ड नंबर 12 से कांग्रेस के पार्षद अकबर खान ने बताया कि रात को वह अपने घर पर खाना खा रहा था.

कांग्रेस पार्षद पर घर में फायरिंग

इसी दौरान उनकी गली में रहने वाला बदमाश हैदर अली घर पर आया और उसके पापा से दुर्व्यवहार करते हुए उसके बारे में पूछा. जब वो नीचे आया तो आरोपी ने उसकी कनपटी पर बंदूक रखते हुए 1 लाख रुपए देने की मांग की.

पार्षद ने पैसे देने से मना किया तो उसकी जेब में रखे पर्स में रखे करीबन 3 हजार रुपए छीन लिए. इस दौरान आरोपी के कुछ अन्य साथी भी वहां आ गए और उसके साथ धक्का-मुक्की करने लगे. ऐसे में जब वह भागने लगा तो उसके ऊपर 2 राउंड फायरिंग कर दी.

पढ़ेंःआरपीएससी रिश्वत मामला: एसीबी जयपुर ने दोनों आरोपियों को जज के घर किया पेश, 4 दिन की रिमांड पर सौंपे गए आरोपी

ऐसे में पार्षद ने भाग कर अपनी जान बचाई तो. जिसके बाद पार्षद ने अब कोतवाली थाने पहुंच कर मामला दर्ज करवाया है साथ ही उसने आरोपियों से खुद की जान का खतरा होने की भी बात कही है.

Last Updated : Jul 10, 2021, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details