राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में बालाजी धाम के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Nov 18, 2019, 2:08 PM IST

झालावाड़ के मनोहरथाना क्षेत्र में सोमवार को दुकानदार द्वारा कुछ श्रद्धालुओं से मारपीट करने का मामला सामने आया है. वहीं इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्जकर सभी घायलों को अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया है.

श्रद्धालुओं से मारपीट करने का मामला, Case of assaulting devotees

मनोहरथाना (झालावाड़).जिले के प्रसिद्ध श्री कामखेड़ा बालाजी धाम पर मंदिर के पास दुकान से पूजा सामग्री खरीदने के मामले में दुकानदारों ने श्रद्धालुओं से मारपीट की है. जिसके बाद कामखेड़ा थाने में पुलिस ने 4 जनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चोटिल घायलों का मेडिकल उपचार के लिए अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया.

दुकानदारों ने श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट

थाना प्रभारी मदनलाल वर्मा ने बताया कि अकलेरा से आए श्रद्धालु राधेश्याम की और से दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं राधेश्याम केसरी ने बताया कि कामखेड़ा बालाजी मंदिर पर दर्शन करने के लिए आए थे. इसी दौरान मंदिर के बाहर पूजा सामग्री खरीद रहे थे. तभी सामग्री खरीदने के वक्त दुकानदार से कहासुनी हो गई और दुकानदार मारपीट करने लगे.

पढ़ेंः बीकानेर सड़क हादसे को लेकर CM गहलोत ने जताई संवेदना

रिपोर्ट के अनुसार फरियादी राधेश्याम उसके पिता, दादी और बहन के साथ बालाजी दर्शन के लिए आए थे. उसकी बहन ने एक दुकान से पूजा सामग्री खरीदी. इसी दौरान दुकानदार से कहासुनी हो गई. इसके बाद पूरे परिवार सहित श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए ले जाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details