राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में 17 बाइक, एक ट्रैक्टर और अवैध हथकड़ शराब बरामद

By

Published : Jun 23, 2021, 10:53 PM IST

झालावाड़ में चार थानों की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कंजर बदमाशों के डेरों में दबिश देते हुए 17 बाइक, एक ट्रैक्टर और अवैध हथकड़ बरामद किया है.

बाइक जब्त  ट्रैक्टर जब्त  हथकड़ शराब बरामद  झालावाड़ न्यूज  rajasthan latest news  crime news  handcuff liquor recovered  tractor seized  bike confiscated
चार थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

झालावाड़.पुलिस ने चोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की तीन पुलिस थानों की टीम ने उन्हेल क्षेत्र के जरायम पेशा कंजर बदमाशों के डेरों में दबिश दी, जिसमें जंगल में छुपाई गई चोरी की 17 बाइकें और एक ट्रैक्टर बरामद हुआ. इस दौरान पुलिस ने 100 लीटर अवैध हथकढ़ शराब भी बरामद की है. वहीं पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके से आठ नामजद कंजर बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए.

यह भी पढ़ें:डकैती की साजिश रचने वाले 5 हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

मामले का खुलासा करते हुए गंगधार डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया, झालावाड़ एसपी डॉ. किरण सिद्धू के निर्देश पर जिले भर में अवैध कार्यों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मुखबिर के जरिए पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि उन्हेल थाना क्षेत्र के बामन देवरिया कंजर इलाकों के डेरों में विभिन्न स्थानों से चोरी की गई बाइकें छिपाई गई हैं.

चार थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

इस पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से जिले के तीन पुलिस सर्किल के चार पुलिस थानों की संयुक्त टीम बनाकर कंजर डेरों के जंगल में दबिश दी. पुलिस को जंगल में छुपा कर रखी गई चोरी की 17 बाइक और एक ट्रैक्टर बरामद हुआ है. साथ ही 100 लीटर अवैध हथकढ़ शराब भी पुलिस ने बरामद की है. पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके से आठ कंजर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details