राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: जुआ खेलते 9 लोग गिरफ्तार, एक लाख से अधिक कैश बरामद

झालावाड़ में सारोला पुलिस ने जुआ खेलते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 1 लाख 12 हजार रुपये और ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू के नेतृत्व में जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम और मादक पदार्थों कि बिक्री के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

By

Published : Nov 3, 2020, 3:48 PM IST

9 people for gambling in jhalawar, jhalawar police, rajasthan news
सारोला पुलिस ने जुआ खेलते हुए 9 लोगों को किया गिरफ्तार

झालावाड़. झालावाड़ पुलिस ने जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की सारोला पुलिस ने जुआ खेलते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 1 लाख 20 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई है. सारोला कला थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू के नेतृत्व में जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम व अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया गया है. इसी के तहत पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:जयपुर: शराब पीने से मना किया तो पति ने पत्नी को मारा चाकू, महिला घायल

एक लाख से ज्यादा की राशि जब्त
जानकारी के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर सारोला कला थाना पुलिस ने भीमसागर डैम रोड वाटर बॉक्स के पास दबिश दी. इस दौरान 9 लोग जुआ खेलते मिले, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 1 लाख 12 हजार रुपये व ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं.

यह भी पढ़ें:IPL में सट्टा लगाने वालों पर जयपुर पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 49 सटोरियों को दबोचा

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में अब्दुल मोसिम, गजेंद्र गुर्जर, कन्हैया लाल भील, भोजराज गुर्जर, जावेद, शाहरुख खान, सोहनलाल माली, वसीम अहमद और गिर्राज मीणा शामिल हैं. पुलिस का कहना है कि अभियान के तहत आगामी दिनों में भी अवैध कार्यों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details