राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'अच्छी आय' देने वाले परिचालकों को रोडवेज देगा ईमानदारी का सर्टिफिकेट...ये मिलेगा फायदा

राजस्थान परिवहन निगम अब अच्छी इनकम देने वाले परिचालकों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देगा. जो परिचालक लगातार तीन महीने तक दिए गए टारगेट को पूरा करेगा, उसे कार्ड जारी किया जाएगा.

By

Published : Jul 4, 2019, 5:15 PM IST

परिचालकों को रोडवेज देगा ईमानदारी का सर्टिफिकेट

झालावाड़. राजस्थान परिवहन निगम अब अच्छी इनकम देने वाले परिचालकों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देगा. जो परिचालक लगातार तीन महीने तक दिए गए टारगेट को पूरा करेगा, उसको निगम द्वारा एक कार्ड जारी किया जाएगा.

कार्ड इस बात का प्रमाण होगा की परिचालक निगम के प्रति वफादार है. इस कार्ड से जांच दल बस की चेकिंग भी नहीं करेगा. इसको लेकर सभी मुख्य प्रबंधकों को आदेश जारी कर दिए गए हैं.

झालावाड़ रोडवेज के मुख्य प्रबंधक रमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि परिचालकों को जो भी टारगेट दिया जाएगा अगर वह उसे पूरा करता है तो उसे रोडवेज निगम के द्वारा एक कार्ड जारी किया जाएगा. वह उसकी इमानदारी का प्रमाण होगा, जिससे वह चेकिंग फ्री होगा.

परिचालकों को रोडवेज देगा ईमानदारी का सर्टिफिकेट

यह कार्ड परिचालकों के लिए एक प्रकार से ईमानदारी का सर्टिफिकेट होगा. जिससे उनको सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि बीच रास्ते में कोई भी निरीक्षण दल अथवा रोडवेज के उच्च अधिकारी बस को जांच करने के लिए रुकाते हैं तो परिचालक कार्ड को प्रस्तुत कर देगा, जिससे जांच दल बस की चेकिंग नहीं करेंगे.

साथ ही शर्मा ने कहा कि अगर कोई चालक टारगेट पूरा नहीं करता है तो उसे कारण बताओ नोटिस दिया जाएगा व परिचालकों के तबादले भी किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details