राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, तो सवालों से बचते नजर आए अशोक गहलोत

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने पर अशोक गहलोत मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. जब गहलोत की झालावाड़ में आमसभा के बाद प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो वो जवाब देने से बचते नजर आए और कन्नी काट गए.

By

Published : Apr 19, 2019, 11:05 PM IST

मीडिया से बात करते राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

झालावाड़.प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने पर अशोक गहलोत मीडिया के सवालों से बचते नजर आए. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही प्रियंका चतुर्वेदी ने आज कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देते हुए शिवसेना में शामिल हो गई हैं. ऐसे में जब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की झालावाड़ में आम सभा के बाद प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने को लेकर मीडिया ने सवाल किया तो वो जवाब देने से बचते हुए नजर आए और कन्नी काट गए. उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक मालूम नहीं है, जानकारी करके बताता हूं.

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने पर क्या है अशोक गहलोत का कहना, आइए देखते हैं

जबकि गहलोत ने ये बात कही तब तक प्रियंका चतुर्वेदी को कांग्रेस छोड़े लगभग 5 घंटे हो चुके थे. ऐसे में गहलोत के इस तरह के बयान से साफ जाहिर होता है कि वो इस सवाल से बचने का प्रयास कर रहे हैं. गौरतलब है कि प्रियंका चतुर्वेदी ने आज राहुल गांधी को अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनको पार्टी में तरजीह नहीं दी जा रही है और जिन लोगों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया उनको पार्टी में वापस शामिल कर लिया गया है. जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए शिवसेना ज्वाइन कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details