राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वसुंधरा-दुष्यंत गुमशुदगी पोस्टर विवाद: बीजेपी ने घटना को बताया ओछी हरकत

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के झालावाड़ शहर में गुमशुदगी के पोस्टर लगाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेताओं ने इस घटना को ओछी मानसिकता और समाज कंटकों का कुत्सित प्रयास करार दिया है.

vasundhara raje,  vasundhara raje missing poster
वसुंधरा-दुष्यंत गुमशुदगी पोस्टर विवाद

By

Published : Jun 10, 2021, 11:13 PM IST

झालावाड़. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के गुमशुदगी के पोस्टरों ने सियासी गर्मी बढ़ा दी है. सांसद कार्यालय में बीजेपी ने पोस्टर विवाद को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. झालावाड़ भाजपा के अध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि पूरे कोरोना काल में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह जिले के प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता और आम लोगों के संपर्क में रहे. वसुंधरा राजे ने बहू के गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद भी झालावाड़ की जनता से संपर्क बनाए रखा.

पढे़ं: झालावाड़ में वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह की 'गुमशुदगी' के पोस्टर चस्पा, लिखी ये बातें...देखें VIDEO

संजय जैन ने कहा कि वसुंधरा ने कोरोना में प्रत्येक व्यक्ति को राहत दिलाने का प्रयास किया. उन्होंने भाजपा के सभी मंडल स्तर से लेकर बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से भी वर्चुअल बैठक कर संपर्क किया. आला अधिकारियों को भी जनता की समस्याओं के जल्द निस्तारण के निर्देश दिए. जिले में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए यूके से ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट केंद्र सरकार के माध्यम से झालावाड़ को दिलवाया.

वसुंधरा-दुष्यंत गुमशुदगी पोस्टर विवाद

प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री श्रीकृष्ण पाटीदार और पूर्व आरपीएससी चेयरमैन श्यामसुंदर शर्मा ने कहा कि पिछले 30 सालों से वसुंधरा राजे ने झालावाड़ जिले को अपना परिवार माना है. कोरोना काल में भी जिले के प्रत्येक व्यक्ति के लिए वसुंधरा राजे व सांसद दुष्यंत सिंह हमेशा खड़े रहे. वसुंधरा राजे ने अपने मुख्यमंत्री काल में झालावाड़ में विकास की गंगा बहाई. ऐसे में उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लगाना ओछी हरकत है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details