राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर राजपूताना संगठन का विरोध-प्रदर्शन

झालावाड़ में शुक्रवार को राजपूताना संगठन ने निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. संगठन ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की.

By

Published : Oct 30, 2020, 9:55 PM IST

Rajputana organization protests,  Nikita Tomar Massacre
राजपूताना संगठन का विरोध-प्रदर्शन

झालावाड़. जिले के राजपूताना संगठन की ओर से मिनी सचिवालय में निकिता तोमर हत्याकांड मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. संगठन ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और लव जिहाद व धर्मांतरण पर कानून बनाने की मांग की.

राजपूत समाज का कहना है कि हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर जो परीक्षा देकर अपने घर जा रही थी, इसी दौरान उसके साथ तौसीफ और रेहान ने जबरदस्ती की और उसे अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया. निकिता ने जब इसका विरोध किया तो तोसिफ खान ने निकिता को गोली मार दी. इससे निकिता की मौके पर ही मौत हो गई. इसको लेकर राजपूत समाज में भयंकर रोष व्याप्त है.

पढ़ें-नागौर कलेक्टर का ट्वीट बना चर्चा का विषय, समुदाय विशेष पर साधा निशाना

नागौर कलेक्टर ने ट्वीट कर समुदाय विशेष पर साधा निशाना

वहीं, नागौर कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी का ट्वीट शुक्रवार को चर्चा का विषय बन गया. नागौर कलेक्टर ने ट्वीट कर फ्रांस और निकिता मुद्दे पर समुदाय विशेष पर निशाना साधा. जितेंद्र कुमार सोनी ने ट्वीट किया कि- हम ऐसी दुनिया में हैं ,जहां पेंट ब्रश से भावनाएं आहत हो जाती है, मगर तीखे चाकू से जमीन लाल करने पर नहीं. जहां धर्म परिवर्तन कर शादी कर ले तो मुहब्बत है, वरना इंकार पर बंदूक की गोली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details