राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: प्राइवेट एम्बुलेंस चालकों ने किया विरोध-प्रदर्शन, पुलिस पर मारपीट का आरोप

झालावाड़ में प्राइवेट एंबुलेंस चालकों ने पुलिस के द्वारा मारपीट किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया. चालकों ने मांग की है कि अस्पताल प्रशासन के द्वारा पास जारी किया जाए. जिससे उनको आवागमन में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

By

Published : Apr 21, 2020, 9:17 PM IST

ambulance drivers protest  प्राइवेट एम्बुलेंस चालक का प्रदर्शन,
प्राइवेट एम्बुलेंस चालकों ने किया विरोध-प्रदर्शन

झालावाड़. जिले के प्राइवेट एंबुलेंस चालकों ने मंगलवार को एसआरजी अस्पताल परिसर के सामने पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने के विरोध में प्रदर्शन किया. एंबुलेंस चालकों की मांग है कि अस्पताल प्रशासन के द्वारा उनको पास जारी किया जाए. जिससे पुलिस के सामने उनको किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना करना नहीं पड़े.

प्राइवेट एम्बुलेंस चालकों ने किया विरोध-प्रदर्शन

पढ़ेंःनागौरः तीन लफंगों को मॉस्क नहीं लगाना पड़ा भारी, SDM ने लगवाई झाड़ू

एंबुलेंस चालकों ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में भी उनके द्वारा लगातार स्वास्थ्य सेवाएं दी जा रही है, लेकिन पुलिसकर्मियों के द्वारा उनको लगातार परेशान किया जा रहा है. वहीं सोमवार को भी एक एम्बुलेंस चालक को पुलिस ने नाके पर रोककर बुरी तरह मारपीट की. जिसकी वजह से उसकी शरीर में जगह-जगह चोटें आई हैं.

इस दौरान मरीज और चालक ने पुलिस से छोड़ने की बात कही, लेकिन पुलिसकर्मियों द्वारा लगातार उनके साथ मारपीट की जाती रही. जिसके विरोध में एंबुलेंस चालकों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

पढ़ेंःअलवर के बानसूर की नर्स जयपुर में लोगों की सेवा करते हुए आई कोरोना की चपेट में

एंबुलेंस चालकों ने बताया कि अभी तक उन्हें परिवहन विभाग के द्वारा ही पास जारी किया गया है, लेकिन पुलिस अस्पताल प्रशासन के जारी हुए पास की मांग करती है. ऐसे में अस्पताल प्रशासन द्वारा जारी किया हुआ पास नहीं होने के कारण कई बार मारपीट और अन्य परेशानियों का उनको सामना करना पड़ रहा है इसलिए उनकी मांग है कि सभी एम्बुलेंस चालकों को पास जारी किए जाएं. जिससे वह मरीजों को उनके घर या अस्पताल तक पहुंचा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details