राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

झालावाड़ में बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए मंगलवार को पुलिस ने कोरोना जागरूकता रैली निकाली. जिसमें पुलिस वालों ने आम लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के बारे में समझाया. जिले में अब तक कुल 1946 कोरोना केस सामने आ चुके हैं.

By

Published : Sep 8, 2020, 9:46 PM IST

Corona case in jhalawar,  corona awareness rally in jhalawar
पुलिस ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

झालावाड़. प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से कोरोना जागरूकता रैली निकाली. इस रैली को पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिद्धू ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

झालावाड़ में कोरोना के कुल 1946 केस सामने आ चुके हैं

एसपी डॉ. किरण कंग सिद्धू ने कहा कि बीते कई दिनों से झालावाड़ में कोरोना के मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से यह रैली निकाली. उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा लोगों को मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिए समझाइश की जा रही है. साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालान भी काटा जा रहा है.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ जेल में हुई सैम्पलिंग, 130 बंदियों ने दिए सैंपल

कोरोना जागरूकता रैली झालावाड़ के मामा-भांजा चौराहे से शुरू होकर वन विभाग कार्यालय, बड़ा बाजार, मोटर गैराज से होते हुए कोतवाली थाने में आकर संपन्न हुई. रैली के दौरान पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, पुलिस उपाधीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने पैदल गश्त करते हुए लोगों को मास्क पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिए समझाइश की. रैली में तीन दर्जन से अधिक मोटरसाइकिल और 1 दर्जन से अधिक गाड़ियां शामिल थी.

झालावाड़ में कोरोना के कुल 1946 केस सामने आ चुके हैं. जिनमें से 1540 मरीज रिकवर हो गए हैं. 401 कोरोना पॉजिटिव मरीज अभी भी एक्टिव हैं. वहीं, अब तक 5 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. प्रदेश की बात करें तो कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 93,257 पहुंच गया है. वहीं, बीते 12 घंटों में 7 मरीजों की मौत दर्ज की गई है और अब तक 1,158 मरीज इस बीमारी से दम तोड़ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details