राजस्थान

rajasthan

शादी समारोह में कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर लगाया जुर्माना, वसूला 1 लाख 5 हजार का जुर्माना

By

Published : Apr 29, 2021, 2:34 PM IST

झालावाड़ के खानपुर क्षेत्र में एसडीएम ने दो दर्जन वैवाहिक कार्यक्रमों का निरीक्षण करते हुए कोविड गाइडलाइन के पालन नहीं करने वाले 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान 1 लाख 5 हजार रूपए का जुर्माना भी वसूला.

violation of Covid Guideline, Wedding ceremony in Jhalawar
शादी समारोह में कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर लगाया जुर्माना

झालावाड़. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन सख्त होता जा रहा है. कोरोना संक्रमण से बचने के लिए बड़े आयोजनों पर विशेष रूप से नजर रखी जा रही है. ऐसे में खानपुर उपखंड अधिकारी रामकिशन मीना के नेतृत्व में पुलिस उपाधीक्षक खानपुर राजीव परिहार, थानाधिकारी खानपुर अनिल पाण्डे, कार्यवाहक तहसीलदार खानपुर मनोज कुमार खत्री द्वारा उपखण्ड क्षेत्र खानपुर में आयोजित 2 दर्जन शादी समारोहों का निरीक्षण किया गया.

पढ़ें-डूंगरपुर में कोरोना को लेकर क्या हैं हालात, प्रशासन और चिकित्सा विभाग ने किए कैसे इंतजाम

निरीक्षण के दौरान कोविड-19 के लिए जारी गाइडलाइन, आदेशों व दिशा-निर्देशों की अवहेलना पाए जाने पर नियमानुसार कार्रवाई करते हुए 1 लाख 5 हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया गया. शादी समारोह में अनुमत संख्या से अधिक व्यक्तियों के होने तथा कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करते हुए पाए जाने पर रामहेत पुत्र मन्नालाल मेहर निवासी गोल्याखेड़ी से 30 हजार, बाबूलाल पुत्र कालूलाल माली निवासी खानपुर से 25 हजार, रामप्रसाद पुत्र छोटुलाल बैरवा निवासी खानपुर से 25 हजार, रमेशचन्द पुत्र आनन्दीलाल माली निवासी खानपुर पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए कोविड गाइड लाईन की पालना करने के लिए पाबंद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details