राजस्थान

rajasthan

Dotasara in Jhalawar: भाजपा की गुटबाजी पर खूब बोले ,'गद्दार' पर साधी चुप्पी

By

Published : Nov 26, 2022, 8:18 AM IST

Updated : Nov 26, 2022, 9:54 AM IST

राजस्थान कांग्रेस इन दिनों गद्दार पॉलिटिक्स में फंसी हुई है. सियासी गलियारों में इस मुद्दे पर चटखारे लेकर रायशुमारी खूब हो रही है. झालावाड़ पहुंचे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने डैमेज कंट्रोल करने की जिम्मेदारी निभाई. सवाल से हाथ जोड़कर किनारा कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

झालावाड़.कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसम्बर को राजस्थान के झालावाड़ जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा से जुड़ी तैयारियों ओर व्यवस्थाओं को परखने के लिए शुक्रवार देर शाम पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा झालावाड़ पहुचे. तमाम मुद्दों पर खुलकर राय रखी लेकिन जब कांग्रेस की गद्दार पॉलिटिक्स पर सवाल किया गया तो डोटसरा ने चुप्पी साध ली.

गद्दार पर 'धन्यवाद'-पीसीसी चीफ ने भाजपा के भीतर की गुटबाजी पर, गुर्जर नेता विजय बैंसला पर बेबाक रखी. फिर उनसे कांग्रेस के घमासान पर सवाल किया गया. तो उन्होंने डैमेज कंट्रोलर की भूमिका अदा की. कहा हमारे बीच सब ठीक है. भारत जोड़ो यात्रा पर विचार विमर्श करने के लिए हम हाल ही में साथ में बैठे. सीएम भी थे, पायलट भी थे, डोटासरा भी थे और कई लोग थे. हमारे बीच सब ठीक है. उनके इतना कहते ही सीएम के गद्दार बयान को लेकर प्रश्न हुआ तो पीसीसी चीफ ने हाथ जोड़कर धन्यवाद कह दिया.

भाजपा की गुटबाजी पर खूब बोले डोटासरा

भारत जोड़ो यात्रा में भाईचारे का पैगाम- डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश मे भाईचारा बढ़ाने और नफरत खत्म करने के लिए भारत जोडो यात्रा निकाल रहे हैं. ये यात्रा झालावाड़ जिले से अगले माह राजस्थान मे प्रवेश करेगी. इसकी व्यवस्था और तैयारियों के लिए विभिन्न मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गई है, इसी के चलते सभी मंत्री झालावाड़ पहुंचे हैं. यहां हम यात्रा के रूट सहित व्यवस्थाओ का जायजा ले रहे हैं.

पढ़ें-गहलोत की दो टूक: पायलट गद्दार, सीएम बनें मंजूर नहीं...भाजपा नेता बोले, कांग्रेस की यही परिपाटी

ये भी पढ़ें-गहलोत को पायलट का जवाब...किसी को इतना असुरक्षित नहीं होना चाहिए...राजनीति में उतार चढ़ाव आता है

पढ़ें-विजय बैंसला की चेतावनी: वादे पूरे नहीं किए, तो भारत जोड़ो यात्रा को राजस्थान में घुसने नहीं देंगे

विजय बैंसला पर बोले ये- गुर्जर आरक्षण समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला की धमकी को डोटासरा ने उचित नहीं बताया. साथ ही कहा कि ये उनका व्यक्तिगत बयान है पूरे गुर्जर समाज का नहीं. बोले ये लोकतांत्रिक देश है अंग्रेजों का राज नहीं कि किसी के कहीं आने जाने पर रोक टोक हो...ये किसी को शोभा भी नहीं देता है.

भाजपा में बिखराव-पीसीसी चीफ ने भाजपा में बिखराव की बात कही. बोले- भाजपा में गुलाब चंद कटारिया राजेंद्र राठौड़ और वसुंधरा राजे में कितनी अनबन है ये सभी को पता है. किस तरह धौलपुर की महारानी को किनारे लगाया गया और प्रदेश भाजपा ने 2 बार की मुख्यमंत्री को अलग-थलग कर रखा है यह सभी जानते हैं.

ये भी पढ़ें-कांग्रेस में सियासी संग्राम से जुड़े कई सवाल, भारत जोड़ो यात्रा के पहले जवाब तलाश रहा राजस्थान

भारत जोड़ो यात्रा पर बैठक:शुक्रवार देर शाम पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित मंत्री ममता भूपेश, रामलाल जाट, प्रमोद जैन भाया, उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी झालावाड़ पहुंचे. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सरकार के मंत्रियों के साथ स्थानीय कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक बैठक की, जिसमें यात्रा के रूट सहित विभिन्न तैयारियों और व्यवस्थाओं को लेकर विचार-विमर्श किया.

Last Updated : Nov 26, 2022, 9:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details