राजस्थान

rajasthan

Opium Smuggling in Jahalawar : एंबुलेंस में ले जा रहे थे अवैध 2.5 किलो अफीम, नाकाबंदी देख तोड़े बेरिकेट, 4 किमी पीछा कर पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Jan 5, 2022, 6:57 PM IST

झालावाड़ पुलिस ने एंबुलेंस की आड़ में अफीम की तस्करी करते 3 लोगों को गिरफ्तार (Opium smugglers arrested by Jhalawar Police) किया है. इनके कब्जे से 2 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की गई है. कार में सवार गिरफ्तार आरोपियों की कार ने पुलिस नाकाबंदी को तोड़ कार भगाने का प्रयास भी किया था.

jhalawar crime news, smugglers arrested
तस्करी करते 3 गिरफ्तार,

झालावाड़. जि​ले में तस्कर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. ऐसे में आज पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. जिले की असनावर थाना पुलिस ने एंबुलेंस की आड़ में अवैध अफीम की तस्करी करते 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ में ढाई किलो अवैध अफीम भी जब्त की है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि असनावर थानाधिकारी हरवन्त सिंह रंधावा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा नाकाबन्दी की जा रही थी. इसी दौरान अकलेरा की तरफ से एक ओमनी वैन एंबुलेंस (Opium smuggling in dummy ambulance in Jhalawar) ने जाप्ते पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए बेरिकेट को तोड़ झालावाड की ओर ले गया.

पढ़ें:Shocking: पुलिसकर्मियों की दबंगई, खाने के पैसे मांगने पर ढाबा मालिक को थाने में बंद कर की पिटाई

असनावर पुलिस टीम ने वैन का पीछा किया. करीब 4 किलोमीटर दूर जूनाखेडा तिराहे पर जाकर वैन को पकड़ा जा सका. इसमें तीन व्यक्ति सवार मिले. जब गाड़ी की चैकिंग की गई, तो वाहन से 2 किलोग्राम 500 ग्राम अवैध अफीम का डोडा चूरा बरामद किया गया. पुलिस ने कार सवार रजनी कुमार, बस्तीराम विश्नोई और सद्दाम खान को गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details