राजस्थान

rajasthan

सांसद दुष्यंत का आरोप- गुपचुप तरीके से होती है जिला स्तरीय बैठक, जनप्रतिनिधियों को नहीं होती सूचना

By

Published : Apr 12, 2023, 4:58 PM IST

Updated : Apr 12, 2023, 6:35 PM IST

सांसद दुष्यंत सिंह बुधवार को झालावड़ा दौरे पर (MP Dushant Singh Visit Jhalawar) रहे. यहां उन्होंने मृतक शिवचरण के परिजनों से मुलाकात की. साथ ही उन्होंने जिला स्तरीय बैठक में जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाने का आरोप लगाया.

MP Dushant Singh Visit Jhalawar
MP Dushant Singh Visit Jhalawar

सांसद दुष्यंत ने लगाए ये आरोप

झालावाड़. सांसद दुष्यंत सिंह बुधवार को झालावाड़ दौरे पर रहे. यहां उन्होंने गत दिनों जिले में हुए कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा हत्याकांड मामले में मृतक के एक अन्य परिजन को भी सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की. इस दौरान उन्होंने मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की.

उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था, बिजली, पानी सहित गत दिनों हुई बेमौसम बरसात से फसल खराबे के मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा. दुष्यंत सिंह ने जिला कलेक्टर से जिला स्तरीय और प्रभारी मंत्री की बैठकों में जिले के विधायकों व जनप्रतिनिधियों की अनदेखी का भी आरोप लगाया. झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह जिले के भाजपा विधायकों, पंचायत समिति प्रधान और जिला परिषद सदस्यों के साथ जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे.

पढ़ें. डांटना इतना नागवार गुजरा कि अपने ही शिक्षक को मार डाला, 1 साल से रच रहा था साजिश

यहां उन्होंने आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर डॉ भारती दीक्षित से कहा कि देर रात रात के अंधेरे में गुपचुप तरीके से प्रभारी मंत्री और जिला स्तरीय अधिकारी बैठक कर लेते हैं. इसमें जिले के सांसद-विधायकों और अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों को सूचना तक नहीं दी जाती. सांसद दुष्यंत सिंह के आरोपों पर जिला कलेक्टर भारती दीक्षित ने विरोध जताते हुए कहा कि इस तरह की घटना कभी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि अगर फिर भी सांसद ने इस बारे में कहा है तो आगे से सभी बैठकों में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को हमेशा सूचना दी जाएगी. इसके बाद सांसद दुष्यंत सिंह ने पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर से भी मुलाकात कर जिले की कानून व्यवस्था की स्थिति पर बातचीत की. उन्होंने गत दिनों हुए शिक्षक शिवचरण सेन की हत्या के मामले में उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की.

Last Updated : Apr 12, 2023, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details