राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 4, 2020, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

झालावाड़: 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में 9 वीं कक्षा की एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

suicide in Jhalawar, झालावाड़ न्यूज
9 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

झालावाड़. जिले के असनावर थाना क्षेत्र के मोड़ी गांव में 9 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. नाबालिग के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

9 वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

असनावर थानाधिकारी मनसीराम ने बताया कि मोड़ी गांव में एक 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय प्रिया भील नाम की बालिका ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बालिका के पिता रामलाल भील और उसकी मां झालरापाटन में मजदूरी के लिए आए हुए थे. ऐसे में दोपहर के समय उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली.

पढ़ें- जयपुर: गला रेतकर 10 साल के छात्र की निर्मम हत्या

थानाधिकारी का कहना है कि बालिका के शव के पास किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जिसके चलते अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है. ऐसे में मामले की जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा. वहीं किशोरी के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां पर उसका पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details