राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हम छात्र राजनीति में नहीं पड़ते क्योंकि इनसे न तो कोई फायदा होता है और न कोई नुकसान: मंत्री रमेश मीना

प्रदेश में हुए छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआई की करारी हार पर मंत्री रमेश मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हम छात्र राजनीति में नहीं पड़ते क्योंकि इनके परिणामों का ना तो कोई फायदा होता है और ना कोई नुकसान.

Minister Ramesh Meena on Jhalawar tour

By

Published : Aug 30, 2019, 10:24 PM IST

झालावाड़. प्रदेश में हुए छात्रसंघ चुनाव में कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई को प्रदेश के पांचों बड़े विश्वविद्यालयों में से एक में भी जीत नहीं मिल पाई है. इसको लेकर राज्य सरकार के मंत्री रमेश मीणा ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि छात्र राजनीति में हम नहीं पड़ते क्योंकि इससे विद्यार्थियों के बीच में दो फाड़ हो जाता है. मंत्री जी ने तो यहां तक कह डाला कि चुनाव परिणामों को कांग्रेस से नहीं जोड़ें क्योंकि इनसे ना तो फायदा होगा और ना ही नुकसान.

झालावाड़ दौरे पर मंत्री रमेश मीना

दरअसल, खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री और झालावाड़ के प्रभारी मंत्री रमेश मीणा शुक्रवार को झालावाड़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे. जहां उन्होंने मिनी सचिवालय में चल रहे विकास कार्यों को लेकर उच्च अधिकारियों से चर्चा की. अधिकारियों से बैठक लेने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की.

पढ़ें-ममता शर्मसारः डूंगरपुर में जन्म के बाद नवजात बच्ची को झाड़ियो में फेंक गई मां

इस दौरान उन्होंने हाल ही के छात्र संघ चुनाव में एक भी बड़े विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के नहीं जीतने को लेकर कहा कि हम छात्र राजनीति में नहीं पड़ते हैं क्योंकि अगर कोई नेता या मंत्री इसमें पड़ता है तो विद्यार्थियों के बीच दो फाड़ हो जाते है. ये अलग बात बात है कि एनएसयूआई हमारा छात्र संगठन है लेकिन हमारा उसमें कोई हस्तक्षेप नहीं होता है. वह खुद अपने प्रत्याशी खड़े करते हैं और चुनाव लड़ते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details