राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: कोटा एसीबी ने आबकारी इंस्पेक्टर और उसके दलाल को 50 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रैप

कोटा एसीबी की टीम ने गुरुवार को झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए आबकारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह चौधरी और उसके दलाल राम चौधरी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 21, 2019, 9:11 PM IST

झालावाड़ में एसीबी की कार्रवाई, ACB action in Jhalawar

झालावाड़. कोटा एसीबी की टीम ने झालावाड़ में बड़ी कार्रवाई की है. जिले के आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह चौधरी और उसके दलाल राम चौधरी को कोटा एसीबी की टीम ने 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है. इंस्पेक्टर की ओर से शराब ठेके के मालिक से दलाल के माध्यम से मासिक बंदी के रूप में 50 हजार रुपए की मांग की जा रही थी.

कोटा एसीबी ने आबकारी इंस्पेक्टर और उसके दलाल को 50 हजार की रिश्वत लेते किया ट्रैप

कोटा एसीबी की एडिशनल एसपी प्रेरणा शेखावत ने बताया कि परिवादी ने कोटा कार्यालय में शिकायत दी थी कि आबकारी इंस्पेक्टर की ओर से दलाल के माध्यम से शराब के ठेके के लिए मासिक बन्दी के रूप में 10 हजार रुपए की मांग की जा रही थी. ऐसे में परिवादी के 5 ठेके हैं, जिसके कारण उसे 50 हजार रुपए देने के लिए दबाव बनाया जा रहा था.

पढ़ें- जयपुर एसीबी टीम की अजमेर में कार्रवाई, आरटीओ में कार्यरत संविदा कर्मी 1500 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि ऐसे में गुरुवार को वह दलाल के माध्यम से आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर को 50 हजार रुपए की रिश्वत देने आया था, तभी कोटा एसीबी की टीम ने उसे ट्रैप कर लिया.

शेखावत ने बताया कि आबकारी इंस्पेक्टर की ओर से दलाल के माध्यम से 50 हजार रुपए मासिक बंदी के रूप में देने के लिए परिवादी पर लगातार दबाव बनवाया जा रहा था. जिससे परेशान होकर परिवादी ने कोटा एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसका सत्यापन होने पर एसीबी ने गुरुवार को आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह चौधरी व उसके दलाल राम चौधरी को ट्रैप किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details