राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: बहन को छेड़ रहे थे बदमाश, बचाने गए भाई के पेट मे घोंपा चाकू

By

Published : Oct 9, 2019, 7:31 PM IST

जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर में बहन को छेड़ रहे बदमाशों को मना करने गए भाई पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. वहीं, चाकू के हमले से घायल हुए भाई को एसआरजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

बदमाशों ने भाई को घोंपा चाकू, Miscreants stabbed brother

झालावाड़. जिले के झालरापाटन थाना क्षेत्र के ग्रोथ सेंटर में बहन को छेड़ रहे युवकों को भाई ने मना किया तो युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके चलते युवती का भाई घायल हो गया और उसे उपचार के लिए झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

बहन को छेड़ रहे बदमाशों को रोकने पर भाई को घोंपा चाकू

वहीं, घायल व्यक्ति के बड़े भाई के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की है. घायल घनश्याम ने बताया कि ग्रोथ सेंटर में ट्रैक्टर चलाने वाले युवक और मुंशी का काम करने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मेरी बहन को छेड़ा. जिसका विरोध करने पर उन्होंने मेरे पेट में चाकू घोंप दिया.

पढ़ेंः RCA चुनाव को लेकर बोले CM गहलोत, कहा- बार-बार मुख्यमंत्री का पुत्र लिखना उचित नहीं

वहीं जब उसने अपने बड़े भाई को आवाज लगाई तो उसके साथ भी मारपीट की और बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसके बाद उसे झालावाड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, पीड़ित ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details