राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ पुलिस ने 40 हजार के नकली नोटों के साथ 3 तस्करों को पकड़ा

झालावाड़ पुलिस ने 40 हजार के नकली नोटों के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 200 रुपए के 200 नोट बरामद किए हैं. तीनों आरोपी वसीम, जाहिद और सलीम झालरापाटन की हरिश्चंद्र कॉलोनी इलाके के रहने वाले हैं.

By

Published : Feb 17, 2021, 7:53 PM IST

jhalawar police,  fake notes
झालावाड़ पुलिस ने 40 हजार के नकली नोटों के साथ 3 तस्करों को पकड़ा

झालावाड़. जिला स्पेशल टीम और झालरापाटन पुलिस ने नकली नोट तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ₹200 के 200 जाली नोट बरामद किए हैं. तीन तस्करों को भी नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है. भवानीमंडी रोड पर पुलिस ने इन तस्करों को दबोचा. तस्करों के कब्जे से ₹40 हजार रुपए की जाली भारतीय मुद्रा बरामद हुई है. तीनों तस्कर झालरापाटन के रहने वाले हैं.

पढ़ें:जोधपुर: MP से टैंकर में भरकर लाई जा रही 6.37 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद, 2 गिरफ्तार

झालरापाटन थाने के एसआई राधा किशन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस को जिले के विभिन्न इलाकों में जाली नोट बाजार में चलने की सूचना मिल रही थी. इस पर पुलिस टीम ने मुखबिर के माध्यम से जाली नोट तस्करों पर निगाह रखी हुई थी. ऐसे में आज झालरापाटन पुलिस व जिला स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए भवानीमंडी रोड पर वसुंधरा कॉलोनी इलाके से बाइक पर आ रहे तीन जाली नोट तस्करों को धर दबोचा.

झालावाड़ में नकली नोट बरामद

गिरफ्तार तस्करों की तलाशी में उनके पास से 200 रुपए के 200 जाली नोट जिनकी कुल कीमत 40 हजार रुपये है पुलिस ने बरामद किए. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तीनों आरोपी वसीम, जाहिद और सलीम झालरापाटन की हरिश्चंद्र कॉलोनी इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details