राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ः कामखेड़ा का एसपी ने किया निरीक्षण, संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर बनाने के निर्देश

झालावाड़ जिले के कामखेड़ा में शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने दौरा कर कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए बरती जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया और लोगों की समस्याओं की जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक ने धार्मिक नगरी में आने वाले संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर बनाने और सावधानियां बरतने के निर्देश दिए.

By

Published : Apr 4, 2020, 4:51 PM IST

Jhalawar police, कामखेड़ा न्यूज, झालावाड़ न्यूज, झालावाड़ पुलिस, झालावाड़ में कोरोना का असर, effect of corona in jhalawar,  jhalawar news, kaamkheda news
झालावाड़ः पुलिस अधीक्षक ने धार्मिक नगरी की किया निरीक्षण

झालावाड़.जिले के कामखेड़ा में कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए किए गए लाॅकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को जिले में कारोबार और आवागमन पूरी तरह से बंद रहा. जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के एहतियात उपायों के अन्तर्गत शुक्रवार को झालावाड़ शहर और आसपास के इलाकों का दौरा किया और समस्याओं की जानकारी ली.

कामखेड़ा का एसपी ने किया निरीक्षण

झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक ने जिले के धार्मिक स्थल कामखेड़ा बालाजी मंदिर पर दर्शन किए. इस मौके पर मनोहरथाना डीवाईएसपी दुर्गाराम चौधरी सहित कामखेड़ा थाना प्रभारी मदनलाल वर्मा भी मौजूद रहे. झालावाड़ एसपी ने संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर बनाने और सावधानियां बरतने के निर्देश दिए, एसपी ने बाजारों में किराना, सब्जी सभी दुकानों पर सोशल डिस्टेंस बनाने की भी हिदायत दी.

पढ़ें-SPECIAL: भीलवाड़ा के सामने थी दो चुनौती, कोरोना को हराना और कलंक मिटाना, दोनों पर पाई विजय

कामखेड़ा बालाजी मंदिर पर सीसीटीवी कैमरे से मंदिर पर आने जाने वालों पर निगरानी रखी जा रही है. अकलेरा डीवाईएसपी जसवीर ने बताया कि, शुक्रवार को झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने क्षेत्र का दौरा करके सभी थाना सर्किल के एसएचओ से क्षेत्र की समस्याओं का जायजा लिया और मध्यप्रदेश, राजस्थान बॉर्डर को 24 घंटे जारी रखने के साथ-साथ आने वाले लोगों की चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details